आज का राशिफल (16 अक्टूबर 2023) - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

आज का राशिफल (16 अक्टूबर 2023)

मेष (ARIES) : (March 21-April 20)
शैक्षणिक स्तर पर अच्छे मौके मिलेंगे। हेल्थ सप्लिमेंट नहीं ,डाइट पर ध्यान दें। दाम्पत्य की दरार को भरना आवश्यक है रिश्ते सुधारने का हरसंभव प्रयास करें। बिना परखे किसी को पैसा देना ठीक नहीं। पेशेवर स्तर पर कुछ नया कर सकते हैं।
लकी नंबर : 4, लकी कलर : डार्क ग्रे

वृष (TAURUS) : (April 21-May 20)
वित्तीय स्थिति बेहतर होने के संकेत हैं। ऑफिशियल ट्रिप पर जाना पड़ सकता है विद्यार्थियों को किसी से प्रेरणा मिलेगी। स्वास्थ्य को देखभाल की जरुरत पड़ेगी। जो वश में नहीं उसका तनाव क्यों लेना।
लकी नंबर : 18, लकी कलर : ब्राउन

मिथुन (GEMINI) : (May 21-June 21)
व्यवसाय में नए क्लाइंट बनने वाले हैं। जीवनशैली सुधारें, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पार्टनर की फिटनेस पर ध्यान देंI बड़े बुजुर्ग की बातों को दिल पर न लें। घर में बड़े आयोजन की तैयारी होने वाली है।
लकी नंबर : 17, लकी कलर : येलो

कर्क (CANCER) : (June 22-July 22)
खाने –पीने की आदत सुधारें,सेहत ठीक रहेगी। साइड इनकम बढ़ाने के लिए दिन अनुकूल है। कार्यक्षेत्र में चुनौतियों से निपटना पड़ सकता है। नए फर्निचर या बड़े अप्लाइंसेज ले सकते हैं।
लकी नंबर : 7, लकी कलर : लाइट रेड

सिंह (LEO) : (July 23-August 23)
बिना शर्त किसी की मदद करने वाले हैं। अपने वादे के प्रति प्रतिबद्ध रहना होगा। फाइनेंशियल लेवल पर स्थिरता आएगी। शैक्षणिक क्षेत्र में अच्छा गाइडेंस मिलेगा। कोई बड़ा निर्णय स्थगित करना होगा। बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं।
लकी नंबर : 18, लकी नंबर : व्हाइट

कन्या (VIRGO) : (August 24-September 23)
किसी करीबी की देखभाल करनी होगी। परिस्थिति में बदलाव के लिए तैयार रहें। कार्यस्थल पर कदम होशियारी से रखें। करियर में तरक्की मिलने के संकेत हैं। मौसम संबंधी समस्या से छुटकारा पाएंगे। पढ़ाई के क्षेत्र में सकारात्मक चेंज आएगा।
लकी नंबर : 1, लकी कलर : ब्राउन

तुला (LIBRA) : (September 24-Oct 23)
दिन मस्ती और रोमांच से भरा रहेगा कोई करीबी मिलने आ सकता है। कार्यक्षेत्र की चुनौतियां से पार पा लेंगे। व्यवसाय में नए प्रयोग सफल रहेंगेI निजी काम में सहकर्मी की हेल्प लेंगे। जरुरी पार्टी में उपस्थित नहीं हो पाएंगे।
लकी नंबर : 8, लकी कलर : ऑरेंज

वृश्चिक (SCORPIO) : (Oct 24-Nov 22)
किसी मित्र के सहयोग से काम बनेगा। पेशेवर स्तर पर लोहा मनवा सकते हैं। बच्चों की मेंटल हेल्थ का ध्यान रखें। आपकी गाइडेंस मोरल हाइ रखेगा। घर में आयोजन का अवसर मिलेगा। फिटनेस के प्रति लगाव बढ़ने वाला है।
लकी नंबर : 3, लकी कलर : ग्रीन

धनु (SAGITTARIUS) : (Nov 23 to Dec 21)
लंबा संघर्ष अब बीत गया,सपना पूरा होगा। छात्र कड़ी प्रतियोगिता के लिए तैयार रहें। पेशेवर क्षेत्र में लोग आपसे प्रभावित होंगे। आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।
लकी नंबर : 6, लकी कलर : ब्लू

मकर (CAPRICORN) : (Dec 22-Jan 21)
कार्यक्षेत्र में खुद को साबित करना होगा। टैलेंट होना ही काफी नहीं,दिखाना सीखें। व्यवसाय में नई उपलब्धि हासिल करेंगे। वादा निभाकर किसी का दिल जीत सकते हैं।
लकी नंबर : 2, लकी कलर : ग्रे

कुम्भ (AQUARIUS) : (Jan 22 to Feb 19)
सेहत पर ध्यान दें,लापरवाही ठीक नहीं। जीवनसाथी से सरप्राइज मिल सकता है। घरेलू विवाद को समाप्त कर सकते हैं। लोन या कर्ज के बोझ से मुक्त हो जाएंगे। पहले के निवेश से आमदनी होने वाली है। फ्रेशर्स को अच्छा ब्रेक मिल सकता है।
लकी नंबर : 5, लकी कलर :रेड

मीन (PISCES) : (Feb 20-March 20)
पेशे संबंधी कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा। वर्दीधारी नौकरी वाले सम्मानित हो सकते हैं। आर्थिक चिंताएं दूर हो जाने के संकेत हैं। जरुरत के समय परिवार के साथ खड़े रहेंगे। मनपसंद जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी।
लकी नंबर : 9, लकी कलर : पीच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।