Search
Close this search box.

Melodi Selfie: इटली की PM Giorgia Meloni के साथ सेल्फी पर पीएम Modi की प्रतिक्रिया, कहा- दोस्तों के साथ…

Melodi Selfie: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने दुबई में COP28 शिखर सम्मेलन के मौके पर इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी के साथ अपनी सेल्फी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर तस्वीर को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है।’

दरअसल, इटली की पीएम मेलोनी ने शुक्रवार रात प्रधानमंत्री मोदी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘COP28 #Melodi में अच्छे दोस्त।’ जिस पर अब प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को विश्व जलवायु कार्रवाई शिखर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र, राष्ट्राध्यक्षों और शासनाध्यक्षों के उच्च स्तरीय सत्र, सीओपी28 में ‘ट्रांसफॉर्मिंग क्लाइमेट फाइनेंस’ पर एक सत्र और लीडआईटी (उद्योग परिवर्तन के लिए नेतृत्व) के एक कार्यक्रम को संबोधित किया था। मोदी ने इजराइल के राष्ट्रपति आइजैक हर्जोग, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान, जॉर्डन के शासक अब्दुल्ला द्वितीय, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस के साथ द्विपक्षीय बैठकें की थीं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इनासियो लूला डी सिल्वा, ब्रिटिश विदेश मंत्री डेविड कैमरन, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, तुर्की के राष्ट्रपति आर टी एर्दोआन, स्वीडन के प्रधानमंत्री उल्फ क्रिस्टरसन और मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू, बारबाडोस की प्रधानमंत्री मिया अमोर मोटली, गुयाना के राष्ट्रपति डॉ. मोहम्मद इरफान अली आदि नेताओं से भी मुलाकात की थी।

Jharkhand के लातेहार में रेलवे ट्रैक पर मिले 2 युवकों के शव, जांच में जुटी Police

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।