Jammu Kashmir के IGP बोले- इंटेलिजेंस ग्रिड को किया जाना चाहिए मजबूत

Jammu Kashmi के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) वी.के. बर्डी ने शनिवार को पुलिस अधिकारियों से शत्रु तत्वों के नापाक मंसूबों को विफल करने के लिए खुफिया ग्रिड को मजबूत करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जमीन पर खुफिया ग्रिड को मजबूत किया जाना चाहिए।

आईजीपी कश्मीर ने दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा में एक सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी स्टेकहॉल्डर्स के साथ तालमेल और सौहार्दपूर्ण संबंध बनाकर उन्हें विश्वास में लिया जाना चाहिए। जमीन पर खुफिया ग्रिड को मजबूत किया जाना चाहिए। ओवर ग्राउंड वर्कर्स (ओजीडब्ल्यू) के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई तेज की जानी चाहिए और एसओपी का भी पालन किया जाए। उन्होंने पुलिस विभाग के सुचारू कामकाज के लिए आधुनिक तकनीक के महत्व और आवश्यकता पर भी जोर दिया।

आईजीपी कश्मीर ने कहा कि पुलिस को बेहतर और पारदर्शी पुलिसिंग के लिए आधुनिक तकनीक अपनानी चाहिए जो परिणामोन्मुखी और लोगों के अनुकूल हो। उन्होंने खतरे की आशंकाओं पर भी चर्चा की और अवंतीपोरा, जो कि पुलिस जिला है, में एक उचित सुरक्षा ग्रिड की स्थापना पर जोर दिया। आईजीपी कश्मीर ने लंबित मामलों, विशेषकर एनडीपीएस मामलों के परिणामोन्मुखी निपटान पर भी जोर दिया।

Jharkhand के लातेहार में रेलवे ट्रैक पर मिले 2 युवकों के शव, जांच में जुटी Police

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + seventeen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।