Rajasthan, Madhya Pradesh व Chhattisgarh को लेकर अति आत्मविश्वास हमें ले डूबा : असम Congress

Rajasthan Madhya Pradesh Chhattisgarh Election Result: 3 दिसम्बर को आए चार राज्यों के विधानसभा परिणामों में भाजपा ने तीन और कांग्रेस ने एक राज्य में बहुमत पाई है। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद असम के कांग्रेस प्रमुख ने बड़ा बयान दिया है।

Highlights Points

  • चार राज्यों के चुनाव परिणाम पर बोले असम कांग्रेस प्रमुख
  • जीत के लिए प्रयासरत रही भाजपा: भूपेन कुमार बोरा
  • कांग्रेस पार्टी का जबरदस्त तरीके से वापसी करने का इतिहास रहा: भूपेन कुमार बोरा

वे तब भी जीत के लिए प्रयासरत रहे- भूपेन कुमार बोरा
कांग्रेस की असम इकाई के प्रमुख भूपेन कुमार बोरा ने सोमवार(4 दिसम्बर) को कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में पार्टी ‘अति आत्मविश्वास’ की वजह से हारी। उन्होंने तीनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लड़ने के जज्बे की सराहना करते हुए कहा कि सभी जगह से भाजपा की हार के संकेत मिल रहे थे, लेकिन वे तब भी जीत के लिए प्रयासरत रहे।

पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि विधानसभा चुनावों के नतीजे हमारे लिए संकेत हैं कि हमें अति आत्मविश्वासी नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन राज्यों के कांग्रेस नेताओं के साथ बातचीत के दौरान उनसे इस बात की भनक तक नहीं लगी कि पार्टी विधानसभा चुनाव हार भी सकती है।

कांग्रेस नेता बोरा ने कहा कि हमें इसका श्रेय भाजपा को देना होगा क्योंकि ऐसा कहा जा रहा था कि वे हार रहे हैं, लेकिन उन्होंने अंत तक लड़ाई लड़ी। लेकिन हमने (कांग्रेस) सोचा कि हम जीत चुके हैं। यह असम में हमारे लिए (अति आत्मविश्वासी नहीं होना) भी एक सबक है। कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव के नतीजों को लेकर निराश नहीं होने को कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का जबरदस्त तरीके से वापसी करने का इतिहास रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव में चाहे जीत हो या हार लेकिन हमारी विचारधारा की लड़ाई जारी रहेगी।

Chhattisgarh Election Result का होगा Jharkhand की सियासत पर असर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।