Uttarakhand tunnel accident: कांग्रेस का PM के खिलाफ पोस्ट, BJP ने साधा निशाना

Uttarakhand tunnel accident

Uttarakhand tunnel accident: भारतीय जनता पार्टी के नेता दुष्यंत कुमार गौतम ने मंगलवार को Uttarakhand tunnel accident मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्ट को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। दुष्यंत कुमार ने पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा, ऐसे समय में जब पूरा देश उन 41 फंसे हुए मजदूरों की जिंदगी के लिए प्रार्थना कर रहा है, जिम्मेदार होने के बावजूद कांग्रेस दूसरों का मजाक उड़ाने या उनका अपमान करने में लगी हुई है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

  • BJP ने Uttarakhand tunnel accident मामले में PM के खिलाफ पोस्ट को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा
  • दुष्यंत कुमार ने पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण बताया
  • उन्होंने कहा, जब पूरा देश मजदूरों के लिए प्रार्थना कर रहा है कांग्रेस दूसरों का मजाक उड़ाने में लगी हुई है
  • कांग्रेस पार्टी के Official handle पर आज एक एनिमेटेड तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें PM पर निशाना साधा गया

यह है पूरा मामला

कांग्रेस पार्टी के Official handle पर आज एक एनिमेटेड तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें पीएम मोदी को सिल्कयारा सुरंग के सामने हरा झंडा दिखाते हुए एक कैप्शन के साथ दिखाया गया है, जिसमें लिखा है, कुछ कैमरे स्थापित करें और फिर साहेब के दर्शन करें। इस बीच, सिल्कयारा सुरंग ढहने वाली जगह पर बचाव प्रयास जारी हैं। सूत्रों के अनुसार, फंसे हुए 41 मजदूरों के रिश्तेदारों को तैयार रहने और श्रमिकों के कपड़े और बैग तैयार रखने के लिए कहा गया है क्योंकि चल रहे बचाव प्रयास से जल्द निकासी की उम्मीद बढ़ गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।