Ayodhya Railway Station पर PM मोदी का जोरदार स्वागत, लोगों ने की पुष्पवर्षा Warm Welcome To PM Modi At Ayodhya Railway Station, People Showered Flowers

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Ayodhya Railway Station पर PM मोदी का जोरदार स्वागत, लोगों ने की पुष्पवर्षा

Ayodhya Railway Station

Ayodhya Railway Station: पवित्र शहर अयोध्या में उतरने पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया गया, उद्घाटन के लिए जाते समय लोगों ने फूलों की वर्षा की। शनिवार को अयोध्या रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास किया गया। अयोध्या शहर, जो जनवरी में राम मंदिर के अभिषेक का गवाह बनने के लिए तैयार है, प्रधानमंत्री के मंदिर शहर पहुंचने पर भारी सुरक्षा तैनाती के बीच सभी को फूलों, भित्ति चित्रों और विषयगत सजावटी स्तंभों से सजाया गया है। पीएम मोदी पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन और महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, अयोध्या धाम हवाई अड्डे का उद्घाटन करने वाले हैं। उनकी यात्रा 22 जनवरी को राम मंदिर के भव्य प्रतिष्ठा समारोह से कुछ हफ्ते पहले हो रही है।

  • अयोध्या में उतरने पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया गया
  • उद्घाटन के लिए जाते समय लोगों ने फूलों की वर्षा की
  • शनिवार को अयोध्या रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास किया गया
  • PM के अयोध्या पहुंचने पर भारी सुरक्षा बल तैनात है

कई परियोजनाओं की सौगात देंगे PM

lll 1

 

प्रधानमंत्री मोदी पुनर्विकसित अयोध्या रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे और नई अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। वह कई अन्य रेलवे परियोजनाएं भी राष्ट्र को समर्पित करेंगे। वह नवनिर्मित अयोध्या हवाईअड्डे का उद्घाटन करेंगे। दोपहर करीब 1 बजे, प्रधान मंत्री मोदी एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगे, इस दौरान वह राष्ट्र के लिए संवेदनशील, राज्य में 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इनमें अयोध्या और उसके आसपास के क्षेत्रों के विकास के लिए लगभग 11,100 करोड़ रुपये की परियोजनाएं और पूरे उत्तर प्रदेश में अन्य परियोजनाओं से संबंधित लगभग 4600 करोड़ रुपये की परियोजनाएं शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।