Search
Close this search box.

Infinix Note 40 series: दमदार प्रोसेसर और वायरलेस चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च

Infinix Note 40

(Infinix Note 40 series)  पिछले कुछ सालों से भारत समेत पूरी दुनिया में इनफिनिक्स ने बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और काफी लोकप्रियता हासिल की है। कंपनी की नोट सीरीज के फोन काफी पसंद किए जाते हैं। अब कंपनी इस सीरीज का नया संस्करण, Infinix Note 40, लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है। अब इस फोन को गूगल प्ले कंसोल डेटाबेस पर भी मॉडल नंबर X6853 और X6850 के साथ स्पॉट किया गया है। इस डेटाबेस में स्पॉट करने के बाद इस फोन के बारे में कुछ जानकारियां पता चली हैं।

Infinix Note 40

स्पेसिफिकेशन्स (Infinix Note 40 series) 

  • डिस्प्ले: 6.67-इंच फुल HD+ (1080 x 2436 पिक्सल) डिस्प्ले
  • प्रोसेसर: MediaTek Helio G99 SoC
  • रैम: 8GB
  • स्टोरेज: 128GB
  • कैमरा: 108MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, और 2MP मैक्रो कैमरा
  • सेल्फी कैमरा: 16MP
  • बैटरी: 5000mAh बैटरी
  • ऑपरेटिंग सिस्टम: Android 14

(Infinix Note 40 series) : दमदार प्रोसेसर और वायरलेस चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च

 कंपनी ने बजट और मिडरेंज सेगमेंट में कई शानदार फोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपनी नोट सीरीज के नए फोन Infinix Note 40 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वायरलेस चार्जिंग के साथ जल्द लॉन्च करेगी।

फीचर्स (Infinix Note 40 series)

इनफिनिक्स नोट 40 में 45W का वायर्ड और 5W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। फोन में दमदार प्रोसेसर, अच्छी स्क्रीन और कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसके अलावा, फोन में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा रहा है, जो इसकी एक बड़ी खासियत है।

कैमरा (Infinix Note 40 series) 

Infinix Note 40

इस फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी 

इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। यह बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कीमत और उपलब्धता

इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। उम्मीद है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।