WhatsApp New Update: यूर्जस जल्द ही HD में अपलोड कर पाएगें फोटो और वीडियो- Whatsapp New Feature

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

WhatsApp New Update: यूर्जस जल्द ही HD में अपलोड कर पाएगें फोटो और वीडियो

WhatsApp ने इस साल अगस्त में HD फोटो और वीडियो के लिए सपोर्ट शुरू किया था। अब, Meta के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म इस फीचर में सुधार कर रहा है। WhatsApp अब एक नए फीचर को टेस्ट कर रहा है जो यूजर्स को अपने स्टेटस अपडेट में HD फोटो और वीडियो शेयर करने की सुविधा देगा। अपकमिंग फीचर को Android पर WhatsApp beta वर्जन 2.23.26.3 में देखा गया है, जो Google Play बीटा प्रोग्राम के जरिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

HIGHLIGHTS

  • WhatsApp कर रहा है एक नए फीचर को टेस्ट
  • WhatsApp देगा हाई-क्वालिटी फोटो और वीडियो अपलोड करने की सुविधा
  • अपकमिंग फीचर Android पर WhatsApp beta वर्जन 2.23.26.3 में देखा गया

HD में अपलोड होंगे फोटो और वीडियो

WhatsApp इस साल अगस्त में HD क्वालिटी में फोटो और वीडियो भेजने का विकल्प लेकर आया था। यह सुविधा स्टैंडर्ड 480p रिजॉल्यूशन के बजाय 720p रिजॉल्यूशन में वीडियो भेजने की अनुमति देती है।
WhatsApp फीचर ट्रैकर WABetaInfo की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि WhatsApp जल्द ही लोगों को स्टेटस पर हाई-क्वालिटी फोटो और वीडियो अपलोड करने की सुविधा देगा।

whatsapp rolls out update to group chats now you can see display picture of users next to their names

रिपोर्ट में HD स्टेटस फीचर का प्रीव्यू भी शामिल है। स्क्रीनशॉट के अनुसार, फीचर को ड्राइंग एडिटर से एक्सेस किया जा सकता है। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कथित तौर पर Android के लिए WhatsApp beta 2.23.26.3 अपडेट जारी कर रहा है। हालांकि, यह सुविधा अभी टेस्टर्स के लिए उपलब्ध नहीं है और उम्मीद है कि इसे ऐप के भविष्य के बीटा संस्करण में पेश किया जाएगा।

वर्तमान में, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म यूजर्स द्वारा स्टेटस अपडेट में अपलोड किए गए फोटो और वीडियो को कंप्रेस कर देता है। iMessage और Telegram जैसी प्रतिस्पर्धी सर्विस इसके विपरीत फोटोज और वीडियो को HD में अपलोड करने देती हैं।

Mark Zuckerberg के नेतृत्व में यह कंपनी एक नई सुविधा भी विकसित कर रही है जो iPhone यूजर्स को वीडियो कॉल के दौरान अपनी स्क्रीन शेयर करते समय अपना ऑडियो शेयर करने की अनुमति देगी। यह यूजर्स को वीडियो और म्यूजिक ऑडियो को एक साथ सुनने की सुविधा देगा जब कोई वीडियो कॉल में अपनी स्क्रीन शेयर करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।