Sreela Majumdar Died: पश्चिम बंगाल की दिग्गज फिल्म अभिनेत्री श्रीला मजूमदार का निधन, कैंसर से थी पीड़ित - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

Sreela Majumdar Died: पश्चिम बंगाल की दिग्गज फिल्म अभिनेत्री श्रीला मजूमदार का निधन, कैंसर से थी पीड़ित

पश्चिम बंगाल की दिग्गज फिल्म अभिनेत्री श्रीला मजूमदार का शनिवार को निधन हो गया। वह 65 वर्ष की थी। सुश्री मजूमदार पिछले तीन वर्षों से कैंसर से जूझ रही थी। आज दोपहर उनका घर पर निधन हो गया।
सीएम ममता बनर्जी ने श्रीला मजूमदार के निधन पर दुख किया व्यक्त
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुश्री मजूमदार के निधन पर दुख व्यक्त किया है। सुश्री बनर्जी ने अपने शोक संदेश में कहा,‘‘यह बंगाली फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है और हम उनकी शानदार उपस्थिति को याद करेंगे।‘’ उन्होंने कहा कि सुश्री श्रीला एक सशक्त अभिनेत्री थीं जिन्होंने कई महत्वपूर्ण भारतीय फिल्मों में उत्कृष्ट भूमिकाएँ निभाईं।
वास्तविक जीवन के संघर्षों को चित्रित करने के लिए जानी जाने वाली सुश्री मजूमदार ने 16 साल की उम्र में 1980 में मृणाल सेन की फिल्म‘परशुराम’से डेब्यू करते हुए पालन और गौतम चटर्जी मोहिनर घोरागुली जैसी फिल्मों में अपनी पहचान बनाई।
सुश्री मजूमदार का अंतिम संस्कार कालीघाट के केओरातला श्मशान घाट पर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।