लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Bihar News : भागलपुर में अपराधियों ने दिया एक और वारदात को अंजाम, सिल्क कारोबारी को गोलियों से किया छलनी

बिहार में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। एक के बाद एक ऐसी दिल देहला देने वाली घटना सामने आती है। सरकार के बड़े- बड़े दावों के बीच अपराधियों के हौसले काफी बढ़ गए है।

बिहार में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। एक के बाद एक ऐसी दिल देहला देने वाली घटना सामने आती है। सरकार के बड़े- बड़े दावों के बीच अपराधियों के हौसले काफी बढ़ गए है।हाल ही में बेगूसराय की एक घटना सामने आई थी, चार बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया।हर जगह दशहत का माहौल हो गया था लेकिन अब तक पुलिस मामले में कुछ नहीं कर पाई। ये हादसा हुए अभी कुछ दिन ही हुए थे कि एक बार फिर बुधवार की रात को भागलपुर में सिल्क कारोबारी को गोली मार दी।
कारोबारी को उतरा मौत के घाट 
आपको बता दें कि घटना लगभग देर रात 10:30 बजे की है।घर के पास से चारों बदमाश बाइक पर सवार होकर आए, उसके बाद बदमाशों ने कारोबारी पर गोलियों की बौछार कर दी,  पुलिस ने जानकारी दी है कि कारोबारी अफजल को चार गोलियां लगी है। गोली लगते ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कई अधिकारी वहां पहुंच गए। 
Bihar Crime after crime Murder of silk Businessman in bhagalpur after  Serial firing in Begusarai and kidnapping in Patna - क्राइम से कराह उठा  बिहार: बेगूसराय में फायरिंग, पटना में अपहरण, अब
बिहार में बढ़े अपराधियों के हौसले 
अपराधियों के इरादे इतने बुलंद हो गए है, उन्हें किसी बात का कोई डर नहीं है। पुलिस भी कुछ करती दिखाई ही नहीं देती है। ना ही अपराधियों के खिलाफ कोई एक्शन लिया जाता है। इसी वजह से अपराधियों के हौसले और भी ज्यादा मजबूत होते जा रहे है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।