Search
Close this search box.

Bihar: ‘बनना चाहते थे PM पद के उम्मीदवार लेकिन दिया झुनझुना’, सुशील मोदी का बिहार के CM पर कटाक्ष

Bihar

Bihar: भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने यह सोचकर NDA छोड़ा था कि इंडिया ब्लॉक उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाएगा, लेकिन उन्हें एक संयोजक का झुनझुना पेश किया गया है जो वास्तव में ब्लॉक में मुंशी-प्रकार की भूमिका है। उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ब्लैकमेल करके संयोजक बनने जा रहे हैं, उन्हें उम्मीद थी कि वे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनेंगे, इसलिए वे NDA से अलग हो गये थे कि भारत उन्हें पीएम उम्मीदवार बनायेगा, लेकिन उन्हें झुनझुना दे दिया गया। उनका काम एक मुंशी का काम है, फोन करके जानकारी देना और बैठक बुलाना। नीतीश कुमार से सवाल कौन पूछेगा?

  • BJP सांसद ने बिहार CM पर कहा, उन्हें एक संयोजक का झुनझुना पेश किया गया है
  • उन्होंने यह सोचकर NDA छोड़ा था कि इंडिया ब्लॉक उन्हें PM पद का उम्मीदवार बनाएगा- सुशील मोदी
  • उनका काम एक मुंशी का काम है, फोन करके जानकारी देना और बैठक बुलाना- सुशील मोदी

CM नीतीश की क्षमता पर उठाया सवाल

उन्होंने आगे कहा कि संयोजक होने के नाते क्या नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश में सपा के अखिलेश यादव और कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के नेताओं के बीच सीट बंटवारे के मुद्दे पर आम सहमति बना सकते हैं। सुशील मोदी ने नीतीश कुमार की क्षमता पर सवाल उठाते हुए पूछा, क्या वह, जो 44 विधायकों के नेता हैं CPM और बंगाल में 215 विधायकों वाली ममता बनर्जी के बीच आम सहमति बना सकते हैं? क्या वह अखिलेश यादव और यूपी में कांग्रेस के बीच आम सहमति बना सकते हैं? उन्होंने कहा, पिछले एक महीने से वह गठबंधन, भारत को धमकी दे रहे थे कि अगर उन्होंने उन्हें कोई पद नहीं दिया तो वह बीजेपी के साथ चले जाएंगे। हमने भी अपने दरवाजे बंद कर लिए हैं। अगर वह अब इससे खुश हैं तो रहने दीजिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।