बेऊर जेल से Manish Kashyap आज होंगे रिहा, 9 महीने बाद आएंगे बाहर Manish Kashyap Will Be Released From Beur Jail Today, Will Come Out After 9 Months

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

बेऊर जेल से Manish Kashyap आज होंगे रिहा, 9 महीने बाद आएंगे बाहर

Manish Kashyap

लंबे समय से जेल में बंद यूट्यूबर Manish Kashyap की आज जेल से रिहाई होने की उम्मीद है। यूट्यूबर मनीष कश्यप तमिलनाडु में बिहार के लोगों के साथ हिंसा का फर्जी वीडियो प्रसारित करने के जुर्म में एक लम्बे समय से पटना हाईकोर्ट में बंद है, अब पटना हाईकोर्ट से जमानत के बाद उनके रिहाई आज हो सकती है। मनीष बिहार की बेऊर जेल में बंद हैं। उनको जेल में बंद पूरा एक साल होने वाला है वे 9 महीने से जेल में बंद हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें की यूट्यूबर मनीष कश्यप के ऊपर फर्जी वीडियो को फ़ैलाने के आरोप लगे थे, मामले को संज्ञान में लेते हुए तमिलनाडु सरकार ने मनीष कश्यम के खिलाफ NSA लगाकर कार्रवाई की और उन्हें हिरासत में लिया गया था। मनीष कश्यप पर 1 नहीं बल्कि तमिलनाडु और बिहार दोनों राज्यों में कुल मिलाकर 13 मामले दर्ज हैं। मनीष कश्यप पर लगे NSA पर विरोध जताते हुए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की है जिससे उन्हें कुछ राहत भी मिली थी और आज उनके जेल से छूटने के आसार भी हैं।

कल होनी थी रिहाई

मनीष कश्यप की रिहाई शुक्रवार को ही हो जाती लेकिन जमानत मिलने के बाद रिहाई कागजात में कुछ गड़बड़ होने की वजह से रिहाई की डेट आगे बढ़ गई। आज मनीष कश्यप की रिहाई की बात सुनकर उनके ढेरों समर्थक बेऊर जेल के बाहर जमा हैं और उनसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं। तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले के फर्जी वीडियो को फैलाने पर मनीष कश्यप को सबसे पहले तमनिलनाडु पुलिस ने मदुरै जेल में रखा था जिसके बाद प्रोडक्शन वारंट पर बिहार की पुलिस ने उन्हें पटना में बंद रखा है। मनीष के ऊपर से फ़िलहाल सभी मामले हट चुके हैं और आज उन्हें सभी से बरी किये जाने की उम्मीद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + eighteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।