अभिनेत्री Janhvi Kapoor ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना

  • Janhvi Kapoor ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना
  • मंदिर में भस्म आरती में लिया हिस्सा
  • प्रार्थना के लिए उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी उनके साथ थे।
  • इस शुभ अवसर के लिए एक्ट्रेस ने चुनी गुलाबी साड़ी

अभिनेत्री जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने मंदिर में भस्म आरती में हिस्सा लिया और विशेष पूजा-अर्चना की। बता दे की इस दौरान प्रार्थना के लिए उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी उनके साथ थे। इस शुभ अवसर के लिए उन्होंने गुलाबी साड़ी चुनी जबकि शिखर ने सफेद कुर्ता पहना था।

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना

वही मंदिर के पुजारी राघव शर्मा ने उन्हें बाबा महाकाल की तस्वीर देकर आशीर्वाद दिया। विशेष रूप से, न तो जान्हवी और न ही शिखर ने अपने रिश्ते की पुष्टि की है और न ही इससे इनकार किया है, हालांकि, दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। शिखर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। वह एक उद्यमी, पोलो खिलाड़ी और परोपकारी हैं।

janhvi

प्रेयर में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी साथ दिखे

वही वर्क फ्रंट की बात करे तो जान्हवी अगली बार अभिनेता राजकुमार राव(Rajkumar Rao) के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगी। वही इससे पहले, धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नई रिलीज डेट की घोषणा की। पोस्ट के साथ, उन्होंने लिखा, “एक सपने का पीछा करते हुए दो दिल और यह बिल्कुल पिच-एर परफेक्ट है! 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में आ रही #MrAndMrsMahi के लिए मैदान तैयार है।”

janhvi kapoor

ये हैं एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। यह फिल्म ‘रूही’ के बाद जान्हवी और राजकुमार का दूसरा सहयोग है। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था। जान्हवी जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ पैन-इंडिया फिल्म ‘देवरा’ में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।