एक्ट्रेस Poonam Pandey का निधन! राज कुंद्रा से लेकर वर्ल्ड कप तक कंट्रोवर्सी में रही

poonam pandey top controversies

शुक्रवार को अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई। इस खबर से हर कोई हैरान है। साथ ही इस खबर पर कई सवाल भी उठ रहे हैं, जिनका जवाब किसी के पास नहीं है। किसी को ये जानकारी नहीं कि अभिनेत्री का शव कहां है? अभिनेत्री लोखंडवाला के जिस एरिया में रहती थीं, उस बिल्डिंग के पार्क में कोई भी उनके निधन से जुड़े सवाल का जवाब देने को राजी नहीं है। इतना ही नहीं, मुंबई के वर्ली में रहने वाली पूनम पांडे की बहन ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है।

poonam pandey top controversies

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में फिल्म नशा से की थी। तब से ही उन्होंने ट्रोल्स और आलोचना को अपने तरीके से इनवाइट किया है। अभिनेत्री ने कई ऐसे विवादित बयान दिए है जिनसे वह सुर्खियों में आईं। आइए उनसे जुडे़ कुछ बड़े विवादित बयानों पर नजर डालते हैं।

पूनम पाड़े का राज कुंद्रा पर आरोप

पूनम पांडे कंगना रनौत के शो लॉकअप में काफी चर्चा में रही। लेकिन एक्ट्रेस पर जिस मामल ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह था राज कुंद्रा का हाई प्रोफाइल मामला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम को उस कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से डराया गया था, जिससे राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे। अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि बदला लेने के लिए उसका फोन नंबर लीक किया गया था।

poonam pandey top controversies

पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप

मॉडल पूनम पांडे ने 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद अभिनेत्री ने सैम बॉम्बे पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्हें रिहा कर लिया गया और जमानत पर रिहा कर दिया गया। वहीं, पूनम पांडे ने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि अपने पूर्व पति सैम की घरेलू हिंसा के कारण सूंघने की क्षमता खो दी थी।

poonam pandey top controversies

लॉकडाउन में तोड़े नियम

2020 में कोविड के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन लग गया था लेकिन इस बीच भी एक्ट्रेस विवादो से घिरी रही। बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान वह अपने तत्कालीन पति सैम के साथ सैर पर निकली थीं और नियमों को तोड़ने के आरोप में मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी।

poonam pandey top controversies

वर्ल्ड कप 2011 विवाद

2011 में, पूनम ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर कहा था कि अगर भारत 2011 क्रिकेट विश्व कप जीतता है, तो वह कपड़े उतार देंगी। यह बयान देकर वह रातों रात सुर्खियों में आ गई थी। हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी।

poonam pandey top controversies

Google ने हटाया ऐप

पूनम पांडे ने 2017 में पांडे ऐप लॉन्च किया था। इसमें पूनम बेहद बोल्ड कंटेंट पोस्ट करती थी। हालांकि, ऐप के बोल्ड कंटेंट के कारण Google ने इसे एक घंटे के अंदर ही प्ले स्टोर से ब्लॉक कर दिया था।

poonam pandey top controversies

पूनम पांडे वीडियो

एक बार एक्ट्रेस ने बाथरूम में डांस करते हुए अपना एक वीडियो लीक कर दिया था। हालांकि बाद मं यू्ट्यूब ने ये वीडियो ब्लॉक कर दिया था।

poonam pandey top controversies

बता दें, पूनम का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और वह ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉम्पिटिशन की टॉप मॉडलों में से एक थीं। वह लोगों को हमेशा स्क्रीन पर मौज मस्ती करते हुए और मुस्कराते हुए दिखीं। उन्होंने कंगना रनौत के शो लॉकअप से बाहर आने के बाद कहा था वो अपनी बोल्ड इमेज को चेंज कर क्वॉलिटी काम करना चाहती है। लेकिन कौन जानता था कि यह उनका आखिरी शो होगा। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पूनम पांडे के निधन पर दुख जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।