Alia Bhatt Deepfake Video: रश्मिका के बाद अब आलिया भट्ट हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार, वायरल क्लिप कर देगा हैरान

Alia Bhatt Deepfake Video: बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस कही जाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस की बैक टू बैक फिल्में इंटरनेट पर हिट जा रही हैं। इसके साथ आलिया इन दिनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ बड़े ही बखूबी तरह से बैलेंस करती हुई देखी जा रही हैं।

Alia Bhatt Deepfake Video

हालांकि इस बात से सभी वाकिफ हैं की बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ इतनी भी आसान नहीं होती हैं। आए दिन उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह के आलोचनाओं का सामना करना पड़ता हैं। ऐसे में अब इन्ही ट्रॉल्लिंग की शिकार आलिया भट्ट भी हो गयी हैं। जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो रहा हैं।

Alia Bhatt Deepfake Video

दरअसल इन दिनों सेलिब्रिटीज के डीपफेक वीडियोज को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। डीपफेक वीडियो का शिकार की बड़े स्टार्स हो चुके हैं। अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हो गया है। आलिया भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। बता दे की हाल ही साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदना की भी डीपफेक वीडियो वायरल हुई थी। जो काफी ज्यादा कहरचा का विषय भी बनी थी। ऐसे में अब आलिया भट्ट भी इसके चपेट में आ गयी हैं।

7eeiv nSirEYbeBCdApZQq3NV b4Rj7YexJFiWtb2rAnqsab88nS6NC6vDTxdqIcBZdSIzLs900 c k c0x00ffffff no rj

Alia Bhatt Deepfake Video: इंटरनेट पर आलिया भट्ट एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अश्लील तरह से बैठे हुए दिखाया गया है। वहीं, अब इस डीपफेक वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की नीले रंग की फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पहने बैठी हुई है।

alia 20deepfake 20video

वह कैमरे की ओर देखकर अश्लील इशारा करते नजर आ रही है। इसमें आलिया भट्ट का चेहरा लगाया गया है। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि यह डीप फेक है।एक्ट्रेस के चेहरे को किसी और की बॉडी के ऊपर एडिट किया गया है। उनके इस वीडियो को लेकर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Alia Bhatt 01

बता दे की आलिया से पहले रश्मिका मंदना, कटरीना कैफ और काजोल जैसी कई हिट एक्ट्रेस इस डीपफेक वीडियो की शिकार हो चुकी हैं। हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो की फैंस जमकर आलोचना करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।