Alia Bhatt ने की फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग शुरू, सेट की तसवीरें सोशल मीडिया पर की शेयर - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

Alia Bhatt ने की फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग शुरू, सेट की तसवीरें सोशल मीडिया पर की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर क़्वीन बनी हुई हैं। बॉलीवुड को हिट्स पे हिट्स देने वाली आलिया भट्ट इस वक़्त किसी हीरो से कम नहीं हैं। इनफैक्ट हेरोस के लिए वो उनकी फिल्म हिट करवाने की लकी चार्म बानी हुई हैं। आलिया अपनी हिट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बाद अब उनकी नेक्स्ट फिल्म जिगरा की शूटिंग में लग गयीं है। जी हां डार्लिंग्स , ब्रम्हास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद अब आलिया बिना कोइ ब्रेक लिए अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट की ओर बढ़ गयी हैं। कल ही आलिआ ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म जिगरा के सेट की कुछ तसवीरें शेयर की। 

image 4922168

आलिया ने अपने वैनिटी की तसवीरें शेयर की जिसमें उनकी बहन शाहीन भट्ट भी नज़र आ रही हैं। बता दें कि  आलिया इस फिल्म में बस एक्ट नहीं कर रही हैं बल्कि बतौर प्रोड्यूसर भी जुडी हुई है। जी हां आलिया ने इस फिल्म के लिए करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धरमा के साथ हाथ मिला लिया है। आलिया का प्रोडक्शन हाउस ‘एटर्नल सनशाइन’ जो कि  2021 में शुरू हुआ था। बता दें कि  आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस ‘एटर्नल सनशाइन की ये कोई पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले आलिया की ही हिट फिल्म darlings इसी प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया था। 

image 4794470

आलिया भट्ट ने सेट की तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया , “और हम आगे बढ़ रहे हैं .. हमारे जिगरा को जीवन देने का पहला दिन .. देखते रहिए क्योंकि हम आपके लिए अपने दिल का एक टुकड़ा ला रहे हैं .. fingers and toes crossed for the journey ahead  .. लव टीम जिगरा।” अब देखना ये है की आलिया अब जिगरा से क्या नया धमाल मचाने वाली है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।