लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

‘Call Me Bae’ की शूटिंग खत्म होने पर Ananya Panday ने लिखा इमोशनल नोट, तस्वीर साझा कर जताई खुशी

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने शनिवार को अपनी पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ की शूटिंग पूरी कर ली। अनन्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी कहानियों पर ब्लूबेरी और रास्पबेरी केक की एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कई लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ कैप्शन दिया और लिखा, “अब तक का सबसे खास !!!!”केक पर लिखा है, “सीजन रैप हो गया बे!”

image 5355753

बता दे की कुछ महीने पहले, अनन्या ने वरुण धवन के साथ एक वीडियो के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। वीडियो में वरुण धवन और अनन्या को मस्ती भरी नोकझोंक और फैशन के बारे में चर्चा करते देखा जा सकता है। सीरीज में अनन्या एक फैशन एक्सपर्ट का किरदार निभाएंगी। इस यात्रा में, वह रूढ़ियों पर काबू पाती है, पूर्वाग्रहों से निपटती है और जानती है कि वह वास्तव में कौन है।

image 3074240

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे एक फैशनिस्टा कहो, मुझे अपना नया पसंदीदा कहो, बस ‘कॉल मी बे’। #CallMeBae नई सीरीज, अब फिल्मांकन!” ‘कॉल मी बे’ का निर्देशन कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा किया जा रहा है। इशिता मोइत्रा द्वारा निर्मित, जिन्होंने समीना मोटलेकर और रोहित नायर के साथ श्रृंखला का सह-लेखन भी किया है। करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।

image 8557853

इसी के साथ अनन्या हाल ही में कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आई थीं।राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। आने वाले महीनों में वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगी।

image 9809070

वह निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की अनटाइटल्ड साइबर क्राइम-थ्रिलर फिल्म में भी नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म भी है। बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘शंकरा’ रखा गया है। हालाँकि, आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।