BHU में Deepika Padukone के अफेयर्स का बनाया गया मजाक, बड़े पर्दे पर दिखाए गए पुराने बॉयफ्रेंड्स

दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने लुक्स तो कभी अपनी गजब की एक्टिंग को लेकर लाइम लाइट बटोरती हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस किसी और वजह से ही चर्चा में हैं। हाल में ही एक्ट्रेस पति रणवीर सिंह के साथ ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई थीं, जहां उन्होंने अपने रिलेशनशिप्स पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि रणवीर से कमिटेड होने से पहले वो एक-दो और लोगों से बातचीत कर रही थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके पुराने अफेयर्स को लोगों ने कुरेदना शुरू कर दिया था और अब इसका एक शर्मनाक नमूना सामने आया है, जो कहीं और से नहीं उत्तर प्रदेश के विश्वविद्यालय BHU का है।

Screenshot 10 8

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बनारस हिंदू विश्विद्यालय तके एनुअल फेस्ट का है। कहा जा रहा है कि इस फेस्ट में दीपिका के अफेयर्स और पर्सनल लाइफ पर एक नाटक दिखाया गया, जिसमें उनके सभी बॉयफ्रेंड का लाइफ में आना और जाना शामिल था। ट्वीटर से लेकर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग शर्मनाक बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह से किसी की पर्शनल लाइफ को नहीं उछाला जा सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SingleZakir 😜 (@singlezakir)

कुछ ऐसा था नजारा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि बड़ी एलईडी स्क्रीन पर दीपिका पादुकोण के सभी एक्स बॉयफ्रेंड की क्लिप्स दिखाई जा रही है, जिसमें कुछ तस्वीरों और क्लिप्स में दीपिका भी साथ खड़ी दिख रही हैं। वहीं एक लड़की बाजी राव मस्तानी वाले आउटफिट में दीपिका पादुकोण के किरदार में स्टेज पर परफॉर्म कर रही है। इतने पर ही ये मामला नहीं रुक रहा, जैसे ही बैकग्राउंड में लगी एलईडी पर नए अफेयर का किस्सा शुरू होता है ठीक वैसे ही स्टेज पर उस शख्स के गेटअप में एक लड़के की एंट्री होती है।

BHU

लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के तुरंत बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। जहां कुछ ने कॉलेज के छात्रों के नाटक की तारीफ की तो वहीं अधिकांश लोगों ने इसकी निंदा की है। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने इसे शर्मनाक करार दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘यह एक सस्ता और गैर-रचनात्मक कंटेंट है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘सही तो है.. आइना दिखा दिया…बॉलीवुड में सबका ऐसा ही हाल है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।