कुछ इस अंदाज़ में Deepika-Ranveer ने मनाई अपनी दिवाली, फैंस लुटा रहे प्यार

Deepika- Ranveer Diwali : ‘दीपवीर’ के नाम से मशहूर सेलिब्रिटी जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रविवार को कुछ adorable पिक्चर्स के साथ दिवाली की शुभकामनाएं दीं। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर डाली और पोस्ट किया, “लव एंड लाइट [?][?] हैप्पी दिवाली @दीपिकापादुकोण।”पहली तस्वीर में रणवीर अपनी पत्नी दीपिका किश करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जोड़े को अपने आवास पर पूजा करते देखा जा सकता है।दिवाली पर दोनों ही इंडियन अटायर में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।रणवीर को फ्लोरल प्रिंट जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पहने देखा गया, जबकि दीपिका ने गुलाबी सूट पहना था।

jggh

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

Deepika- Ranveer Diwali :  ‘दीपवीर‘ द्वारा तस्वीरें जारी करने के तुरंत बाद, फैंस ने पोस्ट को रेड हर्ट्स और फायर वाले इमोटिकॉन से भर दिया।बॉलीवुड के इस पावर कपल ने छह साल तक डेटिंग करने के बाद 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली और दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने में कभी कोई कसार नहीं छोड़ते ।उनके दो २ दिन के शादी के फंक्शन में में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। दोनों ने पारंपरिक दक्षिण भारतीय समारोह में शादी की, जिसके एक दिन बाद उन्होंने उनार्थ इंडियन तरीके से भी शादी की।रणवीर और दीपिका की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के सेट पर हुई थी और बाद में उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में भी साथ काम किया।

Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding i in Lake Como 22

ranveer deepika wedding 1200

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ और ऋतिक रोशन के साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगी। उनकी झोली में ‘सिंघम अगेन’ भी है।वहीं रणवीर जल्द ही डायरेक्टर फरहान अख्तर की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘डॉन 3’ में नजर आएंगे।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।