Search
Close this search box.

Karan Johar ने अपने 30 साल पुराने ‘BFF’ डिजाइनर Manish Malhotra को भेजा प्यार भरा मैसेज, फैंस हुए भावुक

शुभकामनाएं मशहूर फिल्म निर्माता Karan Johar ने मंगलवार को अपने “30 साल के सबसे अच्छे दोस्त” डिजाइनर Manish Malhotra ​​को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। Karan ने अपनी इंस्टाग्राम सटोरी पर एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, “30 साल के मेरे BFF को जन्मदिन की शुभकामनाएं!!! लव यू Manish!! यह सकारात्मकता है और जीवन को पूरी तरह से जीने की खुशी का एक चेहरा है।” तुम्हारा !!! एक बोटोक्स-मुक्त चेहरा जो इतना जवान दिखता है उसे अपने खुद के एक संग्रहालय की आवश्यकता है! मै तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ।”

HIGHLIGHTS

  • Karan ने जन्मदिन पर Manish को लिखा प्यार भरा मैसेज
  • 30 साल पुराने BFF हैं Karan और Manish 
  • Karan के साथ-साथ कई Celebs ने किया Wish

Karan समेत इन सेलेब्स ने दी Birthday Wishes

Karan के अलावा,Malaika Arora, Karisma Kapoor, Parineeti Chopra, Vaani Kapoor, Pulkit Samrat और Bhumi Pednekar जैसे कई अन्य बी-टाउन सेलेब्स ने Manish को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। Manish Malhotra ​​ने अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली है क्योंकि उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘Stage 5’ के साथ निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की घोषणा की है। Manish ​​का पहला प्रोडक्शन वेंचर ‘बन टिक्की’ है।

image 8492093

बन टिक्की साल की बेहतरीन फिल्म रही, जिसमें दिग्गज स्टार Zeenat Aman ,Shabana Azmi और Abhay Deol मुख्य भूमिका में हैं।फैशन मनीष मल्होत्रा ​​का पर्याय है। डिजाइनर वास्तव में बॉलीवुड में फैशन के क्षेत्र में सबसे आगे रहे हैं। चाहे वह फिल्मों, कार्यक्रमों, अवसरों के लिए लाजवाब पोशाकें डिजाइन करना हो या अपने खुद के रैंप शो की मेजबानी करना हो, Manish Malhotra ​​ ​​एक ऐसे डिजाइनर हैं, जो हमेशा खुद को सुर्खियों में पाते हैं।

image 3860071

Michael Jackson के भी पकड़े किए डिजाइन

Manish Malhotra ​​ ​​के अधिकांश डिजाइन महिलाओं के लिए हैं, हालांकि, वो पुरुषों के लिए भी कुछ कपड़े डिजाइन करते हैं। ‘आई हेट लव स्टोरीज’ में Imran Khan और ‘मोहब्बतें’ में Shah Rukh Khan की ड्रेस Manish ​ने डिजाइन की थी। इतना ही नहीं भारत में अपने शो के दौरान दिवंगत Michael Jackson की ड्रेस भी Manish Malhotra ​​ ने डिजाइन की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।