Search
Close this search box.

‘Fighter’ में Hrithik के लुक को देख हैरान रह गईं Saba Azad, कह दी ये बात

अभिनेता Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad ने ‘Fighter‘ में उनके लुक की प्रशंसा की है। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर जारी किया। जिसमें उन्हें स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी के रूप में दिखाया गया है।सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए फायर इमोजी के साथ लिखा “Go PattyHrithik ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘Fighter’ में अपने लुक की पहली झलक सोशल मीडिया पर दिखाया।

HIGHLIGHTS

  • गर्लफ्रेंड Saba Azad ने ‘Fighter’ में उनके लुक की प्रशंसा
  • पोस्टर साझा करते हुए फायर इमोजी के साथ लिखा “Go Patty”
  • फिल्म में Hritik, Deepika Padukone के साथ नजर आएगें Anil Kapoor
  • सिद्धार्थ आनंद ने 2021 में की थी फिल्म की घोषणा

 ‘Fighter’ है भारत की पहली Arial Action फिल्म

Fighter‘ को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। इसका निर्देशन Siddharth Anand ने किया है।फाइटर का मोशन पोस्टर स्वतंत्रता दिवस 2023 पर जारी किया गया था। जिसमें फिल्म में भारतीय वायु सेना अधिकारियों की भूमिका निभाने वाले तीन अभिनेताओं की पहली झलक दिखाई गई थी। पोस्टर में Hritik, Deepika Padukone के साथ-साथ Anil Kapoor को भी दिखाया।फाइटर में ऋतिक रोशन के पैटी के भारत के बेस्ट फाइटर पायलट बनने के सफर को दर्शाया गया है।ये फिल्म एक दम धमाकेदार सिनेमाई सफर की शुरुआत है।

image 7074402

साल 2021 में हुई थी फिल्म की घोषणा

Hritik ने ट्विटर या एक्स पर लिखा, “स्पिरिट ऑफ फाइटर | वंदे मातरम! भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सिनेमाघरों में मिलते हैं। फाइटर 25 जनवरी 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी। Siddharth Anand के निर्देशन में बनी यह अपने शानदार कलाकार और मनोरंजक कहानी के साथ सीमाओं को पार करेगी। फिल्म की रिलीज की तारीख भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी 2024 तय की गई है। भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म के साथ दर्शक एक ऊंची उड़ान वाले साहसिक फिल्म के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं, जो उम्मीदों से कहीं ज्यादा ऊंची उड़ान भरने का वादा करती है.

hrithik roshan fighter first look 93 1

Shidhartha Anand ने 2021 में फिल्म की घोषणा की थी.सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, “मेरे दो पसंदीदा सितारों, ऋतिक और दीपिका को पहली बार भारतीय और वैश्विक दर्शकों के सामने लाना निश्चित रूप से मेरे जीवन के सबसे रोमांचक क्षणों में से एक है। मैं इसे शुरू करने के लिए रोमांचित हूं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।