MP चुनाव रिजल्ट पर कमलनाथ ने उठाए सवाल, कहा- कुछ विधायकों को अपने ही गांव में 50 वोट मिले, यह कैसे संभव? Kamal Nath Raised Questions On MP Election Results, Said- Some MLAs Got 50 Votes In Their Own Village, How Is This Possible?

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

MP चुनाव रिजल्ट पर कमलनाथ ने उठाए सवाल, कहा- कुछ विधायकों को अपने ही गांव में 50 वोट मिले, यह कैसे संभव?

MP में कांग्रेस नेतृत्व राज्य विधानसभा चुनावों के फैसले पर सवाल उठा रहा है। MP के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने आज दावा किया कि कुछ विधायकों ने मंगलवार सुबह उनसे मुलाकात की और कहा कि उन्हें अपने ही गांव में सिर्फ 50 वोट मिले, यह कैसे संभव हुआ? कमलनाथ ने विधानसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की समीक्षा बैठक से पहले मंगलवार को MP राज्य की राजधानी भोपाल में यह टिप्पणी की। कांग्रेस नेता ने कहा, हर कोई जानता है कि राज्य में क्या माहौल था। कुछ विधायक आज सुबह मुझसे मिले और कहा कि उन्हें अपने ही गांव में 50 वोट मिले, यह कैसे संभव है?

  • MP में कांग्रेस ने राज्य विधानसभा चुनावों के फैसले उठाये सवाल
  • कमल नाथ ने आज दावा किया कुछ विधायकों को अपने ही गांव में 50 वोट मिले, यह कैसे संभव हुआ?
  • कमलनाथ ने कांग्रेस उम्मीदवारों की बैठक से पहले भोपाल में यह टिप्पणी की।
  • कांग्रेस नेता ने कहा, हर कोई जानता है कि राज्य में क्या माहौल था
  • उन्होंने कहा, एग्जिट पोल माहौल बनाने के लिए था

एग्जिट पोल माहौल बनाने के लिए- कमलनाथ

MP एग्जिट पोल के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने दावा किया कि यह माहौल बनाने के लिए है। उन्होंने कहा, एग्जिट पोल माहौल बनाने के लिए था। जिसे नतीजे पहले से पता थे, उसने शायद एग्जिट पोल तैयार किया होगा। विशेष रूप से, अधिकांश एग्जिट-पोल अनुमानों में भाजपा को बढ़त मिलती दिखाई दे रही है, जबकि कांग्रेस पिछड़ती दिख रही है और वह सत्ता-विरोधी लहर का फायदा नहीं उठा पा रही है, जैसी कि उन्हें उम्मीद थी। हालाँकि, कुछ एग्ज़िट पोल ने कांग्रेस पार्टी को बढ़त दी है। इस बीच, चुनाव जनादेश के बारे में बोलते हुए, नाथ ने कहा, हम निर्वाचित और गैर-निर्वाचित उम्मीदवारों के साथ चर्चा कर रहे हैं और परिणाम का विश्लेषण कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।