32 साल की उम्र में Poonam Pandey का हुआ निधन, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी एक्ट्रेस

poonam pandey dies due to cervical cancer at 32

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। यह जानकारी उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी गई है। पूनम पांडे के निधन की खबर से इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस भी शॉक्ड हैं। पूनम पांडे के मैनेजर ने ये खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद उन्होंने दम तोड़ा है। पूनम पांडे की टीम ने बताया कि पूनम ने अंतिम सांस अपने गृहनगर कानपुर में थीं।

poonam pandey dies due to cervical cancer at 32

 

इंस्टाग्राम पर दी गई जानकारी

बता दें, पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

श्रद्धांजलि अर्पित कर रहें फैंस

अभिनेत्री के अकाउंट पर पोस्ट देख इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस सदमे में हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि पूनम पांडे इतनी कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गईं। हालांकि इस खबर की कोई आध‍िकार‍िक पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है। यह भी आशंका जताई जा रही हैं कि उनका अकाउंट हैक हो गया और किसी ने प्रैंक करते हुए ये पोस्ट शेयर किया।

poonam pandey dies due to cervical cancer at 32

 

लेकिन यह खबर पढ़कर एक्ट्रेस के अकाउंट पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित कर रहे हैं। बता दें, पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, पूनम पांडे ने कंगना रनौत के शो लॉकअप में जमकर धमाल मचाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।