Search
Close this search box.

Janhvi Kapoor ने साड़ी पहन इवेंट में लगाए ठुमके,अपने गाने ‘झिंगाट’ पर किया डांस जबरदस्त डांस

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor की पहली फिल्म ‘धड़क’ का गाना झिंगाट बेहद लोकप्रिय गाना बना हुआ है। Janhvi Kapoor जहां भी जाती हैं, उनसे अक्सर इस गाने के मशहूर डांस मूव्स करने के लिए कहा जाता है। हाल ही में एक इवेंट में ये गाना बजाया गया और उनके फैंस के साथ-साथ फोटोग्राफरों ने उनसे इस गाने पर डांस करने के लिए कहा। जाह्नवी ने खुशी-खुशी इस गाने पर शानदार डांस किया, जिसे देखने के बाद सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। लोगों ने एक्ट्रेस को दोबारा डांस करने के लिए भी रिक्वेस्ट की। हालांकि, जाह्नवी ने मुस्कुरा कर और विनम्रता से फिर से डांस करने के लिए मना कर दिया। ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन किया डांस

पीले रंग की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में Janhvi Kapoor बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को चोकर और खूबसूरत ड्रॉप इयररिंग्स और चूड़ियों से पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को कैस्केडिंग कर्ल में खुला रखा था। एक्ट्रेस इस साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। स्टेज पर जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन बहुत ही प्यार डांस किया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

jahnvi

जाह्नवी कपूर की अदाएं देख उड़े होश

Janhvi Kapoor का ये लेटेस्ट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। शनिवार को जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर एक पिनस्ट्राइप्ड पावरसूट में अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स को एक क्लासिक बॉस बेब स्टाइल आइडिया शो किया। उन्होंने कैरोसेल को कैप्शन दिया, ‘ओवरथिंकिंग के सीईओ।’

jahnvi 3

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

Janhvi Kapoor को आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह एक तेलुगु फिल्म ‘देवारा’ भी कर रही हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 8 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।