लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Kajol ने अपने और Ajay के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा, कहा, ‘इन चीज़ों को लेकर घर में कभी बात नहीं होती’

काजोल और अजय देवगन की शादी को 24 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन जब बात अपने काम की आती है तो काजोल ने  कभी भी अजय देवगन से उनकी परमिशन नहीं मांगी। यह बॉलीवुड कपल कभी भी घर पर एक्टिंग या फिल्मों के बारे में बात नहीं करता है, क्योंकि एक पति और पत्नी के रूप में चर्चा करने के लिए उनके पास और भी बहुत कुछ है।

image 2353033

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में  काजोल ने खुलासा किया कि अजय उनकी की हुई फिल्में भी नहीं देखते , हालांकि काजोल अजय की सारी फिल्में  देखती हैं। लेकिन, काजोल ने  कहा, इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है। काजोल ने बताया, “मैं फिल्मों के लिए मै उनसे मान्यता नहीं चाहती।”यह पूछे जाने पर कि क्या वे कभी एक-दूसरे को एक्टिंग के टिप्स देते हैं, काजोल ने तुरंत मना कर दिया। उन्होंने कहा, ”हम दोनों अपने और अपनी फिल्म्स को ले कर काफी सिक्योर हैं । इसलिए, हमने कभी एक-दूसरे के पास जाकर नहीं कहा, ‘ओह, आप जानते हैं, इस सीन को इस तरह कर सकते हैं ‘ हम ऐसा कभी नहीं करते। हम इसके बारे में कभी बात भी नहीं करते। हमारे पास बात करने के लिए और भी बहुत कुछ है, ‘दो बच्चे हैं, घर है, दो कुत्ते हैं, चार गाड़ी हैं’ तो हमें फिल्मों या एक्टिंग के बारे में बात करने का टाइम ही नहीं मिलता।”

image 7250903

बता दें कि काजोल और अजय ने कई हिट फिल्मों में एक साथ  काम किया है, जिनमें से कुछ का डायरेक्शन खुद अजय ने किया है। काजोल के लिए, फिल्म सेट पर अपने पति द्वारा डायरेक्ट होना “काफी अमेजिंग experience ” रहा है, और वह उनके डायरेक्शन में में कई और प्रोजेक्ट्स भी करना चाहती हैं।

image 4152804

काजोल से जब पूछा गया की वो अपने हस्बैंड की तरह कभी डायरेक्शन में आ सकती हैं ?तो उसपर काजोल ने कहा  ”जब मैं अजय को उनकी फिल्मों के साथ देखती हूं तो मैं दूसरी दिशा में भागना चाहती हूं क्योंकि वह इसके प्रति इतने जुनूनी हो जाते हैं। मैं कभी भी किसी चीज़ या किसी विशेष चीज़ के प्रति इतना passionate नहीं रहना चाहती, जो इतने लंबे टाइम तक मेरे लाइफ पर इफ़ेक्ट करे। मेरी एक बार शादी हो चुकी है. मैं बार-बार अलग-अलग स्क्रिप्ट से शादी नहीं कर सकती ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।