‘KWK 8’: Alia Bhatt ने Sidharth Malhotra को उनके जीवन का पहला प्यार देने के लिए किया धन्यवाद्

alia bhatt and sidharth malhotra

KWK 8: करण जौहर के ‘स्टूडेंट्स’ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ के हालिया एपिसोड में मशहूर ‘कॉफी’ काउच की शोभा बढ़ाते हुए देखा गया। वरुण और सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसमें आलिया भट्ट भी में लीड में थी।

  • करण जौहर के ‘स्टूडेंट्स’ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ में देखा गया
  • एपिसोड में Alia Bhatt का स्पेशल वीडियो मैसेज
  • Alia Bhatt ने अपने पहले CO – Actors के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात की
  • Alia Bhatt ने Sidharth Malhotra को उनके पहले प्यार के लिए किया धन्यवाद्
alia bhatt , kareena kapoor , karan johar
alia bhatt , kareena kapoor , karan johar

KWK 8: एपिसोड के दौरान, प्रोडूसर और फिल्मकार करण जोहर ने आलिया भट्ट का एक स्पेशल वीडियो मैसेज चलाया जिसमें उन्होंने अपने पहले CO – Actors के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात की। सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए, ‘राज़ी’ एक्ट्रेस ने कहा, “सिड actually में एक अच्छा सिंगर है। वो एक बहुत स्वस्थ व्यक्ति है, इसलिए वह बिल्कुल भी पार्टी नहीं करता है, लेकिन पार्टी शुरू करने के लिए वह सबसे अच्छे व्यक्ति है, इसलिए यह उनमे inherent Punjabi-ness है। वह जानते है कि लोगों को कैसे खुश किया जाए, वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। इसके अलावा , वो काफी hilarious भी हैं क्यूंकि ,”वह अपने जन्मदिन की पार्टी में सो जाने वाले पहले व्यक्ति है।”

alia bhatt , sidharth malhotra
alia bhatt , sidharth malhotra

Alia Bhatt : आलिया ने अपने जीवन का पहला प्यार देने के लिए Sidharth को धन्यवाद दिया।उन्होंने कहा, “मैं सिड की बहुत आभारी हूं क्योंकि उसने मुझे मेरी जिंदगी का पहला प्यार दिया है जो कि एडवर्ड है। बता दें कि “एडवर्ड आलिया की बिल्ली है जिसे सिद्धार्थ ने उनको गिफ्ट में दिया था।’डार्लिंग्स’ एक्ट्रेस ज़्यादातर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बिल्ली एडवर्ड की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कभी-कभी, उनका पालतू जानवर उनके जिम सेशन , सुबह के कार्यक्रम और मी-टाइम के दौरान उसके साथ रहता है।

alia bhatt with adward cat
alia bhatt with adward cat

Alia Bhatt : ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद आलिया और सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में भी साथ काम किया है । इस बीच, सिद्धार्थ अब अगली बार उनकी आने वाली एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगे, जो जनवरी 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।इसके अलावा उनकी झोली में एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ भी है।दूसरी ओर, आलिया डायरेक्टर वासन बाला की अगली फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी।जिसके लिए आलिया ने शूटिंग भी शुरू कर दी है, और सेट से कई तसवीरें भी सोशल मैदा पर शेयर करती रहती हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।