'Munna Bhai MBBS' को हुए 20 साल पूरे, भावुक हुए Arshad Warsi, कहा - ' ऐसे लगता है जैसे कल की बात हो' 'Munna Bhai MBBS' Completes 20 Years, Arshad Warsi Gets Emotional, Says - 'It Seems As If It Happened Yesterday'

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

‘Munna Bhai MBBS’ को हुए 20 साल पूरे, भावुक हुए Arshad Warsi, कहा – ‘ ऐसे लगता है जैसे कल की बात हो’

munnai bhai mbbs

Munna Bhai MBBS : एक्टर अरशद वारसी के लिए यह एक विशेष दिन है क्योंकि उनकी ब्लॉकबस्टर हिट ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ ने आज अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए हैं।अरशद वारसी, जिन्होंने हमें एंटरटेन करने के लिए कई दिलचस्प किरदार किये हैं, फिल्म में सर्किट के रूप में उनका परफॉरमेंस सबसे फेमस किरदारों में से एक रहा है। वास्तव में, सर्किट का कैरेक्टर एक किस्सा बन गया, जो फ्रेंडशिप गोल्स का सबसे बड़ा उदाहरण है। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अरशद ने यह भूमिका निभाने का मौका मिलने के लिए आभार व्यक्त किया।इस मौके पर अरशद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ’20 साल, वाह, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो… मुन्ना और सर्किट को इतना प्यार करने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।’

  • ‘Munna Bhai MBBS’ को हुए 20 साल पूरे
  • भावुक हुए Arshad Warsi, कहा – ‘ ऐसे लगता है जैसे कल की बात हो’
  • फैंस को ‘Munna Bhai MBBS 3’ का अभी भी है इंतजार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

Munna Bhai MBBS : उन्होंने फिल्म से अपनी और संजय दत्त की एक प्यारी पुरानी तस्वीर साझा की।जैसे ही उन्होंने तस्वीर साझा की, प्रशंसकों और अनुयायियों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी।एक यूजर ने लिखा, “इस चर्चा को वापस लाओ भाई।”एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “अब तक बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक “राजकुमार हिरानी ने 2003 में कॉमेडी-ड्रामा ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ से निर्देशन की शुरुआत की। फिल्म निर्माता ने दर्शकों के सामने क्रमश: संजय दत्त और अरशद वारसी द्वारा निभाए गए मुन्ना भाई और सर्किट के प्रतिष्ठित किरदार पेश किए। राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म के जरिए दर्शकों को प्रतिष्ठित ‘जादू की झप्पी’ से परिचित कराया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shayari & Quotes (@arifmalik.94)

प्रशंसक प्रतिष्ठित जोड़ी मुन्ना भाई और सर्किट को एक साथ बड़े पर्दे पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, एक वायरल वीडियो ने प्रशंसकों के बीच अटकलें लगाईं कि संजय दत्त, अरशद वारसी और निर्देशक राजकुमार हिरानी की तिकड़ी ‘मुन्ना भाई 3’ के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार है।वायरल वीडियो में संजय राजकुमार हिरानी के साथ नजर आ रहे हैं.कुछ क्षण बाद अरशद, ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी में अपने किरदार सर्किट की तरह कपड़े पहने हुए, उसी इमारत से बाहर निकलते हैं और संजय को गर्मजोशी से गले लगाते हुए दिखाई देते हैं।यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और तब से प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि क्या चल रहा है। निर्माताओं की ओर से ‘मुन्ना भाई 3’ की आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।