डायबिटीज से जूझ रहे Nick Jonas, Priyanka Chopra को ऐप के जरिये रखनी पड़ रही पति पर नजर

Nick Jonas  हमेशा अपनी लाइफ को लेकर काफी ओपेन रहे हैं। पत्नी Priyanka Chopra  के बारे में बात करने से लेकर अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें वो साझा करते रहे हैं। Nick Jonas,  Priyanka Chopra के अलावा हेल्थ को लेकर भी मुखर रहे हैं। हाल में ही निक ने खुलासा किया कि उन्हें टाइप 1 डायबिटीज है और ये उन्हें अभी नहीं बल्कि 18 साल पहले ही हो गई थी। इसके बारे में पता चलने के बाद से ही वो इसका किस तरह से ख्याल रखते हैं और पत्नी Priyanka Chopra  का इसमें क्या योगदान रहता है ये उन्होंने बताया है। सिंगर ने ये भी बताया कि किस तरह से Priyanka Chopra उन्हें डायबिटीज कंट्रोल करने में मदद करती हैं।

priyanka 22

प्रियंका इस तरह रखती हैं नजर

‘प्रिवेंशन’ से बात करते हुए Nick Jonas ने साझा किया कि उनकी पत्नी Priyanka Chopra के पास एक ऐप है और इसके जरिए वो उनके ब्लड शुगर लेवल पर निजर रखती हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब वह कहीं बाहर उनसे दूर होते हैं तो वह अपनी डायबिटीज के आंकड़े अपने किसी एक भाई के साथ शेयर करते हैं। वो इसके संदर्भ में कहते हैं कि ऐसा इसलिए करना पड़ा है क्योंकि आप कभी नहीं जानते क्या हो जाए, सुरक्षित रहना ही बेहतर है। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी इस स्थिति के बारे में Priyanka Chopra अच्छी तरह से जागरूक हैं। पहले जैसे उनके भाइयों को उनकी इस गंभीर स्थिति के बारे में जानकारी होती थी अब उसी तरह उनकी इस बीमारी की पूरी जानकारी अब Priyanka Chopra के पास होती है।

piynka 34

प्रियंका रखती हैं निक का ख्याल

निक ने कहा, ‘परिवार वालों को इस बारे में सजग करना अनावश्यक बाधाओं से बचने में मदद करता है। Priyanka Chopra बिल्कुल अविश्वसनीय भागीदार रही हैं। न केवल बीमारी को मैनेज और कंट्रोल करने को लेकर बल्कि अब एक माता-पिता के रूप में भी वह पूरी तरह से शिक्षित हैं। वो किसी भी स्थिति के लिए तैयार हैं।’

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।