‘Brahmāstra 2’ में Ranveer Singh की एंट्री हुई पक्की? इस रोल में नजर आएंगे एक्टर

Brahmastra 2 Big Update

Brahmastra 2 Big Update: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt  की फिल्म Brahmastra ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था. फिल्म में जहां Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की केमिस्ट्री दमदार दिखी तो वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही है कि फिल्म में Ranbir Kapoor के पिता शिवा का रोल निभाने वाला एक्टर फाइनलाइज हो गया है.

  • Ranbir Kapoor और Alia Bhatt  की फिल्म Brahmastra ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था
  • Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की केमिस्ट्री दमदार दिखी
  • Brahmastra 2  में Ranbir Kapoor के पिता शिवा का रोल निभाने वाला एक्टर फाइनलाइज हो गया

ये एक्टर निभा सकता है शिवा के पिता का रोल

Brahmastra 2‘ की कहानी में शिवा के पिता का रोल पहले पार्ट के कम्पेरिजन में ज्यादा होगा. ऐसे में शिवा के पिता के रोल के लिए कई सितारों के नाम की सुगबुगाहट थी. जिसमें Hrithik Roshan से लेकर Yash और Ranveer Singh  का नाम चर्चा में था. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में शिवा का रोल कोई और नहीं बल्कि Ranveer Singh  निभा सकते हैं.

ranveer singh

कब तक शुरू होगी शूटिंग

सूत्रों की मानें तो Ranveer Singh को शिवा के पिता देव के रोल लिए फाइनल कर लिया गया है. यहां तक कि रणवीर ने पेपर्स भी साइन कर दिए हैं. हालांकि ये फिल्म कब फ्लोर पर आएगी इसे लेकर कुछ भी क्लीयर नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अयान फिल्म ‘वॉर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं और रणवीर सिंह इसी साल ‘बैजू बावरा’ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है. लेकिन रणबीर उस वक्त ‘डॉन 3’ की शूटिंग पहले शुरू कर सकते हैं और बाद में ‘Brahmastra 2 ‘ की.

allia

पहली बार साथ आएंगे ये 4 कपल

Brahmastra‘ में शिवा की मां की झलक दिखाई गई थी. ये रोल दीपिका ने निभाया था. वहीं ‘Brahmastra 2‘ के शिवा के पिता के लिए रणवीर का नाम फाइनल होने की खबरें हैं. अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा बॉलीवुड के चार दिग्गज सितारे एक साथ बड़ी स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।