लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

सलमान खान ने दिया ‘दबंग 4’ पर बड़ा अपडेट, चुलबुल पांडे बनकर फिर से गर्दा उड़ाएंगे भाईजान

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान अपने स्टारडम के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और एक्टर के फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। सलमान खान की सबसे सफल फिल्मों में ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी है। अब तक इसके 3 पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं। अब फैंस को ‘दबंग 4’ बेसब्री से इंतजार है। एक्टर ने भी अपनी इस फिल्म को लेकर बात की। सलमान ने बताया कि ‘दबंग 4’ अब तक क्यों नहीं बन सकी है और साथ ही बताया कि कब तक इस फिल्म को बनाया जाएगा। सलमान की बात जरूर ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी फैंस को खुश करने वाली है।

  • बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान अपने स्टारडम के लिए जाने जाते हैं
  • सलमान ने बताया कि ‘दबंग 4’ अब तक क्यों नहीं बन सकी है और साथ ही बताया कि कब तक इस फिल्म को बनाया जाएगा

‘दबंग 4’ को बनाने में क्यों हो रही देरी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी लोकप्रिय ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट पर एक अपडेट शेयर किया है और कहा है कि जिस पल वह और उनके भाई अरबाज खान एक स्क्रिप्ट पर सहमत हो जाएंगे, फिल्म बन जाएगी। अरबाज द्वारा निर्मित स्ट्रीमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर में सलमान शामिल हुए, जहां मीडिया ने स्टार से ‘दबंग 4’ के बारे में पूछा। सुपरस्टार ने जवाब दिया, ‘बहुत जल्दी, जैसे ही दोनों भाई एक ही स्क्रिप्ट में लॉक हो जाएंगे। वह कुछ और चाहता है और मैं कुछ और.. जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी, वैसी ही ‘दबंग 4′ रिलीज हो जाएगी।’

Untitled 16 copy 25

सलमान खान ने की रवीना की तारीफ

सलमान खान ने रवीना टंडन की जमकर तारीफ की, जिन्होंने 1991 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘पटना शुक्ला’ में रवीना तन्वी शुक्ला की भूमिका में हैं। एक्टर ने कहा, ‘मैंने रवीना के साथ ‘पत्थर के फूल’ और ‘अंदाज अपना-अपना’ समेत 3-4 फिल्मों में काम किया है। मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म मेरे साथ की थी। अब इतने सालों बाद अरबाज उनके साथ काम कर रहे हैं। वह बहुत अच्छी एक्टर हैं और मेरी दोस्त हैं।’

Raveena Tandon 1696090631528 1696090631726

सलमान ने दी रवीना और राशा को बधाई

सलमान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी बेटी राशा को भी शुभकामनाएं दीं, जो अभिषेक कपूर की आने वाली थ्रिलर में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ‘पटना शुक्ला’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।