Ae Watan Mere Watan: Sara Ali Khan ने IFFI 2023 में रिलीज किया

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Sara Ali Khan ने IFFI 2023 में रिलीज किया ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का मोशन पोस्टर

Ae Watan Mere Watan movie

Sara Ali Khan  ने IFFI 2023 में ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है। Sara Ali Khan के साथ स्टेज पर मशहूर फिल्म मेकर Karan Johar भी दिखाई दिए। Sara Ali Khan  ने इससे पहले जनवरी में भारत के 74वें गणतंत्र दिवस समारोह पर फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था। ‘Ae Watan Mere Watan’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर-ड्रामा है और इसमें Sara Ali Khan एक बहादुर स्वतंत्रता सेनानी, उषा मेहता का किरदार निभाती नजर आएंगी। अपकमिंग फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में सारा बिल्कुल अलग लुक में नजर आने वाली है।Screenshot 34 4

ऐ वतन मेरे वतन का मोशन पोस्टर रिलीज

Karan Johar ने सोमवार, 20 नवंबर को इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए सारा अली खान का नया मोशन पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह माइक्रोफोन में बोलती नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा, ‘आजाद आवाजें, कैद नहीं होती’#AeWatanMereWatanOnPrime, जल्द ही आ रहा है केवल @ primevideoin पर। इसके पहले करण ने Sara Ali Khan  के साथ मोशन पोस्टर IFFI 2023 में रिलीज किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान के नए लुक ने जीता फैस का दिल

Sara Ali Khan के फैंस उन्हें नए लुक में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। Sara Ali Khan  ने हाल ही में अपडेट दी थी कि ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। Sara Ali Khan फिल्म की अनाउंसमेंट से ही ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ‘Ae Watan Mere Watan’ के मोशन पोस्टर में एक्ट्रेस अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। व्हाइट कलर की खादी साड़ी, माथे पर बिंदी लगाए, Sara Ali Khan  का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आ हा है। वहीं सारा ने भी पोस्टर अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है।

sara 4

ऐ वतन मेरे वतन ओटीटी पर होगी रिलीज

धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को Karan Johar ने प्रोड्यूस किया है और सोमेन मिश्रा ने को-प्रोड्यूस किया है। फिल्म का डायरेक्शन कन्नन अय्यर ने किया है। फिल्म में Sara Ali Khan फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, लेकिन अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।