Sidharth Malhotra की 'योद्धा' आज देगी सिनेमाघरों में दस्तक, बस्तर से होगी योद्धा की भिड़ंत Sidharth Malhotra's 'Yoddha' Will Hit The Theaters Today, Yoddha Will Clash With Bastar

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Sidharth Malhotra की ‘योद्धा’ आज देगी सिनेमाघरों में दस्तक, बस्तर से होगी योद्धा की भिड़ंत

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का इंतजार खत्म हो चुका है आज 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है,आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की पहले दिन भिड़ंत अदा शर्मा की’ बस्तर’ से होने जा रही है। वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस कर रही है।

  • फिल्म ‘योद्धा’ आज 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है
  • बस्तर से चलेगा अदा शर्मा का जादू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

 

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी की फिल्म ‘योद्धा’ आज सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है बता दें एक्शन, फाइट सीक्वेंस से भरी ये फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो के तौर पर दिखाई देने वाले हैं, जो एक हाईजैक प्लेन को बचाते हैं तो वहीं फिल्म ‘योद्धा’ की पहले दिन भिड़ंत अदा शर्मा की’ बस्तर’ से होने जा रही है मल्टीस्टारर संस्पेंस से भरी डॉर्क कॉमेडी वाली फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ भी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में सारा अली खान, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा समेत कई स्टार्स नजर आएंगे, बता दें आज यो यो हनी सिंह और उर्वशी रौतेला का नया सॉन्ग ‘विगड़ियां हीरां’ भी रिवील किया जाएगा।

फिल्म में सिद्धार्थ और राशि की कैमिस्ट्री

फिल्म ‘योद्धा’ में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है पर्दे पर दोनों को साथ देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं वहीं फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी, राशि खन्ना, रोनित रॉय और तनुज विरवानी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं दिशा पाटनी भी फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगी। आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन, अमेज़न प्राइम वीडियो और मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘योद्धा’ को पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है, फिल्म मेकर और ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, फिल्म ‘योद्धा’ का पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पॉजिटिव रहेगा। उनका कहना है कि ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा एक धर्मा प्रोडक्शन है। वह फिल्म के प्रमोशन की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

Yodha

योद्धा कर सकती है अच्छी शुरुआत

ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि वह फिल्म ‘योद्धा’ की अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि इसे लेकर कोई लिमिट बताई नहीं जा सकती क्योंकि इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसिलए उम्मीद जताई जा रही है कि योद्धा 7 करोड़ से ज्यादा की रेंज में खुल सकती है। गिरीश जौहर ने कहा, ‘योद्धा की टार्गेट लिमिट 7 करोड़ से ज्यादा है और यह 8, 9, 10 करोड़ तक जा सकती है। या फिर ये नीचे आ सकती है। पहले दिन फिल्म कितना कलेक्शन करती है, इसी को देखते हुए वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अनुमान लगाया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

बस्तर से चलेगा अदा शर्मा का जादू

बस्तर- द नक्सल स्टोरी की एडवांस बुकिंग और फिल्म को लेकर बनी हवा को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अदा शर्मा की ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 3-4 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की पहले दिन भिड़ंत अदा शर्मा की’ बस्तर’ से होने जा रही है। वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की रिलीज फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस कर रही है। इसका असर ‘योद्धा’ पर भी पड़ सकता है।अजय देवगन की ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ पहले दिन कितना कमाल दिखा पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 20 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।