सौरव गांगुली ने अजय देवगन की 'मैदान' की तारीफों के बांधें पुल, बोले अवश्य देखने वाली फिल्म, Sourav Ganguly Praised Ajay Devgan's 'Maidaan', Said It Is A Must Watch Film

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सौरव गांगुली ने अजय देवगन की ‘मैदान’ की तारीफों के बांधें पुल, बोले अवश्य देखने वाली फिल्म

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली ने अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू शेयर किए हैं। सौरव गांगुली को दिग्गज फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक बहुत पसंद आई और इसलिए उन्होंने फिल्मकी की कास्ट के साथ-साथ इस फिल्म की तारीफ की है। सौरव गांगुली ने अपने रिव्यू में बताया कि ‘मैदान’ उन्हें ये फिल्म क्यों अच्छी लगी और लोगों ये भारतीय स्पोर्ट्स फिल्म क्यों देखना चाहिए। इस फिल्म में अजय देवगन ने भारत के पॉपुलर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी को बहुत ही सरल और शानदार तारीके से पेश किया है।

  • सौरव गांगुली ने अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू शेयर किए
  •  अजय देवगन ने भारत के पॉपुलर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी को बहुत ही सरल और शानदार तारीके से पेश किया

सौरव गांगुली ने मैदान की तारीफ

क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली जो फैंस के बीच दादा के नाम से पॉपुलर उन्होंने अजय देवगन स्टारर हाल ही में रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ पर अपने रिव्यू शेयर किए हैं। उन्हें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत के महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम और भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग को बहुत अच्छे से दिखाया गया है #मैदान को सिनेमाघरों में देखने से बिल्कुल भी न चूकें। भारतीय फुटबॉल सितारों की इस कहानी को जरूर देखें। ये भारतीय खेल फिल्म बड़े पर्दे पर देखना चाहिए।’

फिल्म मैदान के दीवाने हुए स्टार्स

अजय देवगन की ‘मैदान’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.5 करोड़ कमाए हैं, जिसके बाद तीन दिनों में इसकी कुल कमाई 15.6 करोड़ के लगभग हो गई है। इस बीच ये उम्मीद की जा रही है कि रविवार को कारोबार में उछाल आ सकता है। सौरव गांगुली के अलावा करण जौहर, जावेद अख्तर, वरुण धवन और शाहिद कपूर ने भी फिल्म की तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिल्म मैदान की खास बात

अमित शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैदान’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक है, जिसमें अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव, देव्यांश त्रिपाठी, बोनी कपूर, नितांशी गोयल और आयशा विंधरा लीड रोल में दिखाई दिए। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फलि्म का निर्माण जी स्टूडियोज, बेव्यू प्रोजेक्ट्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स ने किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।