Vir Das ने Emmy Awards से अपने कुछ खास पलों को Long Caption के साथ किया शेयर

VIR DAS FROM EMMY

Emmy Awards : अपने स्टैंडअप स्पेशल ‘वीर दास: लैंडिंग’ के लिए कॉमेडी के लिए prestigious International Emmy Award जीतने वाले कॉमेडियन वीर दास ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के माध्यम से अपना experience शेयर किया है। वीर ने इंस्टाग्राम पर अपने ‘Ten of mine’ मोमेंट्स शेयर किए और लिखा, “Fancy pics aside, It’s about very real moments, so here’s Ten of mine with long captions to hopefully make you feel what it was like to be there for the Emmy’s. Solid cookie

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vir Das (@virdas)

Emmy Awards : वीर ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जहां उन्होंने अपने अनुभव शेयर किए। अवार्ड शो का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हमें बताया गया कि वहां एक टाई और दो लिफाफे थे। फिर वह इसकी घोषणा कर रहे थे। और कोई चिल्लाता है “वीर !” यह पहली बार है जब मैंने सोचा कि मैं भी एक हो सकता हूं। दो सेकंड बाद में मैं था। जो चिल्लाया,” this is your fault.”

VIR DAS
VIR DAS

Vir Das को एमी अवॉर्ड के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है और उन्होंने लिखा, “मैंने इसे दो घंटे तक नीचे नहीं रखा था। इसका मतलब है कि मैंने वास्तव में इसे देखा भी नहीं था। सुइट में वापस आ गया। वहां यह प्रेसिडेंशियल डेस्क थी । एक सेकंड लगा।”तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पुरस्कारों से एक रात पहले। India contingent डिनर के लिए बाहर गया मंचों और कलाकारों के साथ। हम एक-दूसरे के प्रति समर्पित थे। खूब शराब पी। घर चले गए। कल के बारे में चिंतित थे,” इसमें भारतीय दल को देखा जा सकता है।

VIR DAS FROM EMMY
VIR DAS FROM EMMY

Vir Das ने एक पदक समारोह की एक झलक भी साझा की जहां प्रत्येक नामांकित व्यक्ति को पदक मिलता है और इसे ‘एक महान परंपरा’ कहा जाता है।कॉमेडियन ने शेफाली शान और जिम सर्भ के साथ तस्वीरें भी साझा कीं।भारत लौटने पर, वीर दास ने कॉमेडी आइकन जॉनी लीवर जैसे लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया, जिनकी छाया में उनके जैसे कलाकार चल रहे हैं।”मैं इसे घर लाकर बहुत खुश हूं। अब, पंचकुला में मेरा एक शो है, इसलिए मैं पंचकुला और फिर बेंगलुरु जाऊंगा। यह पुरस्कार मेरे जैसे भारत का दौरा करेगा और मैं बहुत उत्साहित हूं। हम यहां उन लोगों के कारण हैं जो हमारे सामने आए, जॉनी लीवर की तरह। मैं जॉनी लीवर के साथ एक शो करना पसंद करूंगा, क्योंकि वह मेरे आदर्श हैं। मुझे लगता है कि वह सबसे महान लाइव कॉमेडी कलाकार हैं। मुझे उम्मीद है कि यह इंडियन कॉमेडी इंटरनेशनल के लिए पहला पुरस्कार है, लेकिन नहीं अंत में, उम्मीद है कि कई हास्य कलाकार इसे जीत सकते हैं” वीर दास ने कहा।

VIR DAS
VIR DAS

दास ने कहा, ”मेरे हर चुटकुले में भारत के लिए प्यार है और भविष्य में भी हर चुटकुले में प्यार होगा। अगर आप अपने देश से प्यार करते हैं, तो इसके बारे में लिखें।” कॉमेडी श्रेणी का पुरस्कार बराबरी पर रहा। ‘डेरी गर्ल्स सीज़न 3′ को भी पहचान मिल रही है।’वीर दास: लैंडिंग’ उनकी चौथी नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल है जो एक शो प्रस्तुत करती है कि घर की तलाश करते समय वास्तव में वैश्विक होने का क्या मतलब है। अपने देश को अपने साथ दुनिया भर में ले जाना, चाहे वह कोई भी देश हो, और अपने पैरों को ढूंढना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vir Das (@virdas)

भारत में बड़े होने, दुनिया को देखने, प्यार की परेशानियों, भारी असफलताओं, सोशल मीडिया के पागलपन, आक्रोश के खतरों, अनियोजित दवाओं, युद्ध क्षेत्र के बोर्डिंग स्कूलों, रूपक गणितीय समीकरणों, कॉमेडी की वर्तमान स्थिति, नामांकित होने, होने के बारे में एक शो नशे में, और अंततः बस स्थित हो रही है। ‘वीर दास: लैंडिंग’ जिसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ था, उसका मुकाबला फ्रांस के ले फ्लेमबेउ, अर्जेंटीना के एल एनकारगाडो और यूके के डेरी गर्ल्स सीजन 3 से था।इससे पहले, वीर के तीसरे स्टैंडअप स्पेशल ‘वीर दास: फॉर इंडिया’ को “सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी” के लिए 2021 अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन मिला था।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।