Yami Gautam Pregnancy News : यामी गौतम ने किसी प्रेग्नेंसी के दौरान की ‘आर्टिकल 370’ की शूटिंग?

Yami Gautam Pregnancy News : यामी गौतम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान, यामी ने अपने प्रेगनेंसी की न्यूज़ कन्फर्म की और साथ ही ये भी बताया कि वो फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी उस दौरान शूटिंग करना उनके लिए मानसिक रूप से थका देने वाला था।उन्होंने यह भी शेयर किया कि प्रेगनेंसी में कैसे पहले कुछ महीनों के दौरान उन्होंने एक्शन सीन्स की शूटिंग की, और उन्होंने अपने पति, आदित्य और उनकी टीम को अपना सबसे मजबूत समर्थक माना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

Yami Gautam Pregnancy News : फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर रिलीज के साथ ही यामी गौतम ने इस बात का एलान कर दिया है कि वह मां बनने जा रही हैं। फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी के तीन साल बाद यामी ने फैंस को ये गुड न्यूज दी है।आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अदाकारा ने इस बात की जानकारी भी दी है कि इस मूवी की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट थी और उन्होंने किसी को इसकी भनक नहीं लगने दी। आइए जानते हैं कि यामी गौतम ने किस तरह से आर्टिकल 370 की शूटिंग की।

image 3574301

गुरुवार को यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च को लेकर मुंबई में खास इवेंट रखा गया। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में यामी ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह से उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया।यामी ने बताया- इस हालत में काफी सावधानियां बरतनी पड़ती हैं। मैं शुक्रगुजार हूं कि शूटिंग के दौरान मेरे साथ गोपनीय तरीके से डॉक्टर्स की स्पेशल टीम, क्योंकि सेट पर मैंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भनक नहीं लगनी, जब तक मुझे प्रेग्नेंसी का बारे में मालूम पड़ा था, तब स्टंट वाले सीन शूट हो चुके थे।

image 6123380
Yami Gautam With her Mother

मैं सौभाग्यशाली हूं, जो मेरे हिस्से शूट के लिए टॉकिंग हिस्सा आया। मैंने अपनी मां से काफी प्रेरणा ली है, जब वो प्रेग्नेंट थी तो उन्होंने काफी काम किया। हम भारतीय महिलाएं हैं खुद को श्रेय देने के साथ-साथ हम काफी मजबूत भी होती हैं। इस तरह से यामी ने प्रेग्नेंसी और फिल्म की शूटिंग को लेकर बड़ी बात कही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी गौतम की आर्टिकल 370 का ट्रेलर काफी शानदार माना जा रहा है। कश्मीर में धारा 370 को हटाने और आतंकवाद का खात्मा करने की कहानी को इस मूवी में दिखाया जाएगा। यामी आर्टिकल 370 मूवी में भारतीय खुफिया एजेंसी एएनआई की ऑफिसर की भूमिका में मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।