Search
Close this search box.

54 वर्षीय व्यक्ति ने 17 साल की लड़की पर डाला तेजाब, खुद भी पीकर तोड़ा दम , जानिए ! क्या है पूरा मामला ?

मध्य दिल्ली में एक व्यक्ति ने 17 वर्षीय लड़की पर तेजाब से हमला कर दिया, क्योंकि वह उसकी मां पर उसके खिलाफ दायर दुष्‍कर्म का मामला वापस लेने के लिए दबाव बनाना चाह रहा था। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
प्रेम सिंह नाम के व्यक्ति ने लड़की पर डाला तेजाब
54 वर्षीय प्रेम सिंह नाम के व्यक्ति ने न केवल लड़की पर तेजाब डाला, बल्कि उसमें से कुछ खुद भी पी लिया। बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को पुलिस को तेजाब से हमले की पीसीआर कॉल मिली।
मौके पर पहुंचने पर एक पुलिस टीम ने पाया कि घायल पीड़िता और कथित अपराधी को पीसीआर द्वारा पहले ही आरएमएल अस्पताल ले जाया गया था।
लड़की का आरएमएल आपातकालीन वार्ड में चल रहा है इलाज
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच अधिकारी तुरंत आरएमएल अस्पताल पहुंचे और घायल की पहचान 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के रूप में की और कथित हमलावर की पहचान प्रेम सिंह के रूप में की। लड़की का आरएमएल आपातकालीन वार्ड में इलाज चल रहा है।
पीड़िता की मां ने पहले अपने पड़ोसी प्रेम सिंह के खिलाफ कराया था दुष्‍कर्म का मामला दर्ज
पीड़िता, जो शिकायतकर्ता भी है, ने खुलासा किया कि उसकी मां ने पहले अपने पड़ोसी प्रेम सिंह के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया था, और वह अंतरिम जमानत पर था, जो उसे 29 नवंबर को परिवार से संबंधित एक कार्यक्रम के लिए दी गई थी।
शिकायतकर्ता के अनुसार, गुरुवार सुबह सिंह ने कथित तौर पर उसे उसकी मां द्वारा उसके खिलाफ दायर दुष्‍कर्म का मामला वापस लेने की धमकी दी। जब उसने इनकार कर दिया, तो सिंह ने कथित तौर पर उस पर तेजाब डाल दिया। बाद में उसने खुद भी तेजाब पी लिया।
आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।
प्रेम सिंह ने आरएमएल अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम
अधिकारी ने कहा कि प्रेम सिंह ने आरएमएल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़िता मामूली रूप से जख्‍मी हुई थी, उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।