Haryana: नीलगाय को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार, हादसे में 3 की मौत Haryana: Car Collides With Tree While Trying To Save Nilgai, 3 Killed In Accident

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

Haryana: नीलगाय को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार, हादसे में 3 की मौत

Haryana: हरियाणा के पलवल में स्तिथ चांदहट थाना अंतर्गत गांव डाढौता में एक कार का एक्सीडेंट हो गया। दरअसल अचानक कार के सामने एक नील गाय आ गई जिसको बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार में सवार तीनों युवकों की मौत हो गई और उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार सभी युवक फरीदाबाद गए हुए थे वह वहां से वापस अपने गांव लौट रहे थे। वापस गांव लौटते समय युवक गांव डाढौता के पास इस बड़े हादसे का शिकार हो गए। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • चांदहट थाना अंतर्गत गांव डाढौता में एक कार का एक्सीडेंट हो गया
  • नील गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई
  • हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई
  • एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया

गंभीर रूप से घायल युवक

Police Line 1

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवक पुनीत और हनी गांव गांव अलावलपुर में रहते हैं इसके अलावा मृतक युवक विपिन का गांव जनौली है। इसके साथ ही सभी साथियों में एक साथी हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। अभी युवक की हालत में सुधार नहीं है, युवक का गांव अलावलपुर बताया जा रहा है।

रेवाड़ी में हुआ हादसा

Car Accident

इससे पहले हरियाणा के रेवाड़ी में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। हादसे में छह लोगों की मौत हुई थी तो, वहीं छह लोग घायल हुए थे। हादसे का शिकार हुए सभी लोग खाटू श्याम के दर्शन करके लौट रहे थे। सभी मृतक गाजियाबाद के रहने वाले थे। सूत्रों के मुताबिक, रेवाड़ी के गांव खरखड़ा के पास एक गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया था। गाड़ी में सवार लोग स्टेपनी बदल रहे थे, इसी दौरान एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छह लोगों की मौत हुई जबकि छह घायल हो गए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।