कहां गई Gangster Sandeep Gadoli की गर्लफ्रेंड की लाश? दिव्या की होटल में हत्या का रहस्य गहराया!

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले में गुरुग्राम पुलिस गुरुवार को तीन गिरफ्तार आरोपियों की रिमांड मांगेगी। पुलिस की कई टीम अपराध में शामिल और लोगों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।
हरियाणा और पंजाब में कई स्थानों पर छापेमारी
दिव्या पाहुजा की मंगलवार रात गुरुग्राम के एक होटल में हत्या कर दी गई। गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा की टीमों ने फरार आरोपियों को पकड़ने और मृतिका का शव बरामद करने के लिए हरियाणा और पंजाब में कई स्थानों पर छापेमारी की।
दिव्या पाहुजा के शव को पंजाब में कहीं फेंक दिया गया होगा – सूत्र
सूत्रों ने बताया कि दिव्या पाहुजा के शव को पंजाब में कहीं फेंक दिया गया होगा। दिव्या पाहुजा को गैंगस्टर संदीप गाडोली के साथ कथित ‘फर्जी’ मुठभेड़ के मामले में सात साल की जेल हुई थी।
कथित तौर पर संदीप गाडोली की प्रेमिका रही पाहुजा को पिछले साल जून में जमानत दी गई थी। मंगलवार को गुरुग्राम के एक होटल में उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी गई।
मुख्य संदिग्ध अभिजीत और दो अन्य ओम प्रकाश और हेमराज सहित तीन लोगों को गिरफ्तार
बुधवार को गुरुग्राम पुलिस ने मुख्य संदिग्ध अभिजीत और दो अन्य ओम प्रकाश और हेमराज सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। प्रकाश और हेमराज दोनों शहर के बस स्टैंड के पास स्थित अभिजीत के होटल में काम करते थे।
फरार अपराधियों के ठिकाने जानने के लिए गिरफ्तार आरोपियों से गहन पूछताछ की
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि फरार अपराधियों के ठिकाने जानने के लिए गिरफ्तार आरोपियों से गहन पूछताछ की जाएगी। हालांकि, मुख्य संदिग्ध ने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल ली है।
कथित तौर पर पाहुजा की हत्या अभिजीत सिंह ने सिटी प्वाइंट होटल में की थी, वह इस होटल का मालिक है। सीसीटीवी फुटेज में अभिजीत सिंह और अन्य लोग कंबल में लिपटे एक शव को घसीटते हुए दिख रहे हैं।
अभिजीत ने पुलिस को बताया – पाहुजा के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें
पूछताछ में अभिजीत ने पुलिस को बताया कि पाहुजा के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थीं। अभिजीत पासवर्ड मांग रहा था और जब दिव्या ने इससे इनकार कर दिया तो उसने कथित तौर पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस मोबाइल फोन का पता लगाने और अपराध में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने की कोशिश कर रही है। हत्या के संदिग्धों को नीली बीएमडब्ल्यू कार में पाहुजा के शव को रखकर घटनास्थल से भागते देखा गया।
हालांकि अभी तक शव बरामद नहीं हो सका है। पुलिस आरोपियों द्वारा लिए गए रूट के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।