शराब नीति घोटाला मामला: सीएम Kejriwal करेंगे AAP कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार दोपहर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बुलाई है। कुछ दिन पहले ही उन्‍होंने पार्टी विधायकों और पार्षदों के साथ बैठक की थी।

  • Kejriwal करेंगे AAP कार्यकर्ताओं के साथ बैठक
  • बैठक प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन के मद्देनजर बुलाई
  • मुख्यमंत्री ने ED के समन को नजरअंदाज कर चुनाव प्रचार में भाग लिया

पार्टी सांसदों, विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

पार्टी नेताओं ने बताया कि केजरीवाल यहां पार्टी सांसदों, विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ यह बैठक प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन के मद्देनजर बुलाई गई है, जो उन्हें कथित शराब नीति घोटाला मामले में इस महीने की शुरुआत में जारी किया गया था। मुख्यमंत्री ने ED के समन को नजरअंदाज कर दिया और मध्य प्रदेश तथा छत्तीसगढ़ में आप के चुनाव प्रचार में भाग लिया।

मुख्यमंत्री को अभी तक कोई नया समन जारी नहीं

विधायकों और नगर निगम पार्षदों ने बैठक के दौरान केजरीवाल से कहा था कि अगर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है तो उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से सरकार चलाते रहना चाहिए। केजरीवाल ने ED को भी पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें जारी किए गए समन अवैध और राजनीति से प्रेरित हैं। ED ने मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को अभी तक कोई नया समन जारी नहीं किया है। आप नेता ने आरोप लगाया था, नोटिस यह सुनिश्चित करने के लिए भेजा गया था कि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए न जा सकूं। ED को तुरंत नोटिस वापस लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।