30 दिसंबर को Ayodhya में रोड शो करेंगे PM मोदी, सार्वजनिक सभा को करेंगे संबोधित: कमिश्नर गौरव दयाल PM Modi Will Hold A Road Show In Ayodhya On December 30, Will Address A Public Meeting: Commissioner Gaurav Dayal

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

30 दिसंबर को Ayodhya में रोड शो करेंगे PM मोदी, सार्वजनिक सभा को करेंगे संबोधित: कमिश्नर गौरव दयाल

Ayodhya के कमिशनर गौरव दयाल ने कहा है कि शनिवार को हुई बैठक में 30 दिसंबर को पवित्र शहर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के लिए तैयारियों की समीक्षा की गई। जहां वह हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे और एक रोड शो और सार्वजनिक सभा भी करेंगे। उन्होंने कहा, अस्पतालों में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं, मुख्यमंत्री भी इसकी समीक्षा कर रहे हैं। हाई-एंड सेवाओं के लिए हम यहां से लखनऊ तक बैकअप प्लान रखेंगे। 30 दिसंबर को पीएम आ रहे हैं। अनुमान के मुताबिक, 22 जनवरी के बाद लगभग 50,000-55,000 लोग रोजाना अयोध्या आएंगे और प्रशासन इसकी तैयारी में जुटा हुआ है।

  • अयोध्या के कमिशनर गौरव दयाल ने कहा है कि PM मोदी की यात्रा के लिए तैयारियों की समीक्षा की गई
  • PM एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे और एक रोड शो और सार्वजनिक सभा भी करेंगे- गौरव दयाल
  • उन्होंने कहा, अस्पतालों में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं, मुख्यमंत्री भी इसकी समीक्षा कर रहे हैं

जनसभा को संबोधित करेंगे PM- गौरव दयाल

उन्होंने आगे कहा, पीएम रेल को हरी झंडी दिखाएंगे। उसके बाद पीएम मोदी एयरपोर्ट के बगल वाले ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वह एयरपोर्ट से रेलवे स्टेशन तक का सफर तय करेंगे तो यह रोड शो के रूप में होगा, उनके स्वागत के लिए इंतजाम किए जा रहे हैं। 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री के अयोध्या दौरे को लेकर शनिवार को जिले के आला अधिकारियों के साथ ही राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक हुई। मुख्यमंत्री ने कहा है कि 21 जनवरी और 22 जनवरी को भक्तों के लिए राम लला के दर्शन नहीं होंगे, यह दर्शन 23 जनवरी से शुरू होगा। जो लोग हमारे वास्तविक अतिथि हैं, उनके लिए कमरों की उपलब्धता से निपटने के लिए, जिला प्रशासन होटलों से बात कर इसका समाधान निकालने की कोशिश कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।