Rajasthan News: कहीं बूचड़खाने कराए बंद तो कहीं बदमाशों को लगाई डांट, CM उम्मीदवार योगी बालकनाथ के वीडियो वायरल

योगी बालकनाथ

राजस्थान (Rajasthan) में विधनसभा चुनाव जीतने के बाद अब चारों ओर बीजेपी की चर्चा है। वहीं पीर्टी के एक CM पद के उम्मीदवार भी इन दिनों चर्चा का विषय बन गए हैं। इन दिनों बाजेपी के योगी बालकनाथ काफी सुर्खीयों में हैं। सोशल मीडिया पर योगी बालकनाथ के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

चुनाव जातने के दूसरे दिन बालकनाथ अपने इलाके के बूचड़खाने बंद करवाने निकल पड़े। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में वो चोर-बदमाशों को चेतावनी देते दिखे।

  • योगी बालकनाथ इन दिनों चर्चा में
  • चुनाव जीतने के दूसरे दिन बूचड़खाने कराए बंद
  • चोर-बदमाशों को चेतावनी देते दिखे बालकनाथ
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सख्ती से निर्देश देते दिखे बालकनाथ

वायरल वीडियो में बालकनाथ एक अधिकारी को फोन पर सख्त निर्देश देते हुए दिखे। उन्होने कहा- मैं आपसे शाम को रिपोर्ट लूँगा। आप मुझे रिपोर्ट देने आएंगे या मुझे आपके पास आना होगा। क्या नॉन वेज रोड़ पर खुले में बेच सकते हैं ? हाँ या ना में जवाब दो, आप लाइव हो। तुरंत प्रभाव से रोड़ पर जितने ठेले हैं वो नहीं दिखने चाहिए। मैं आपसे शाम को रिपोर्ट लूँगा।

वीडियो वायरल होने के बाद बालकनाथ ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, “जब मैं यहाँ चुनाव के लिए प्रचार कर रहा था तब कई माताओं और बहनों ने मुझे बताया कि यहाँ कई मांस की दुकानें हैं। इस वजह से यहाँ कुत्ते रहते हैं और काट लेते हैँ। मैँ इसे रोकने वहाँ गया था। मैने प्रशासन से अनुरोध किया है कि वो इसे रोके।”

बालकनाथ ने बताया कि इस इलाके को अपरा काशी कहा जाता है। यहाँ देश-विदेश से लोग घूमने आते हैं। यहाँ पर मौजूद बूचड़खानों से इलाके की छवी खराब हो रही है।

चोर-बदमाश कर्नाटक और बंगाल का राशन कार्ड बनवाएं

एक दूसरे वायरल वीडियों में बालकनाथ एक कार्यक्रम में बदमाशों को चेतावनी देते दिख रहे हैं। बालकनाथ कह रहे हैं, ‘कान खोलकर सुन लें वो लोग जो आज राजस्थान में सरेआम फायरिंग करते हैं, गुंडागर्दी करते हैं। समय से अपना राशन कार्ड बंगाल और कर्नाटक का बनवा लो। राजस्थान में अब तुम्हारी जगह नहीं है। तुम्हें राजस्थान में छुपने की जगह नहीं मिलेगी, एक-एक को ढूंढ-ढूंढ कर उसकी किए की सजा देंगे।’

तिजारा से जीता चुनाव

बता दें कि योगी बालकनाथ ने तिजारा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। उन्होने कांग्रेस के प्रतयाशी आर.आर. तिवाड़ी को 6,173 वोटों से मात दी थी। बालकनाथ को उनके समर्थक राजस्थान का दूसरा योगी भी बताते हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।