Search
Close this search box.

Silkyara Tunnel Accident: नोडल अधिकारी ने Rat Mining से मजदूरों को निकालने की दी उम्मीद कहा, शाम तक अच्छी खबर

Silkyara Tunnel Accident

Silkyara Tunnel Accident: सिल्क्यारा बचाव अभियान के नोडल अधिकारी और उत्तराखंड सरकार के सचिव, नीरज खैरवाल ने मंगलवार को बताया कि अगर कोई और बाधा नहीं आती है, तो Rat Mining से फंसे हुए मजदूरों को जल्द निकालने की उम्मीद है। Tunnel site पर मीडिया को संबोधित करते हुए, नीरज खैरवाल ने कहा, अभी तक हमने 55.3 मीटर पाइप को धकेल दिया है। इसमें मलबे को साफ करने के साथ-साथ 57-59 मीटर के बीच पाइप बिछाने का काम भी शामिल है। बस थोड़ी सी दूरी बाकी है।

  • सिल्क्यारा बचाव अभियान के नोडल अधिकारी कहा, अगर कोई और बाधा नहीं आती है, तो फंसे हुए मजदूरों को जल्द निकालने की उम्मीद है
  • नीरज खैरवाल ने कहा, अभी तक हमने 55.3 मीटर पाइप को धकेल दिया है
  • उन्होंने कहा, इसमें मलबे को साफ करने के साथ-साथ 57-59 मीटर के बीच पाइप बिछाने का काम भी शामिल है
  • उन्होंने कहा, बस थोड़ी सी दूरी बाकी है

बस कुछ घंटों का इंतजार-नीरज खैरवाल

Silkyara Tunnel Accident: उन्होंने आगे कहा, अगर कोई और बाधा नहीं रही तो इसमें कुछ और घंटे लग सकते हैं। शाम तक हम उम्मीद कर रहे हैं। आइए प्रार्थना करें और बेहतरी की उम्मीद करें। NHIDCL के Managing Director महमूद अहमद ने कहा कि आवश्यक 86 मीटर में से 44 मीटर तक ड्रिलिंग पूरी हो चुकी है और सभी मोर्चों पर प्रोग्रेस समान रूप से हो रही है। वर्टिकल ड्रिलिंग SJVNL द्वारा की जा रही है कुल 86 मीटर में से 44 मीटर तक ड्रिलिंग पूरी हो चुकी है। THDC ने आज 7वां ब्लास्ट किया, इसलिए हमें 1.5 मीटर और फायदा हुआ। काम लगातार जारी है, हमने अपने विभिन्न विकल्पों में से किसी को भी नहीं रोका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।