Search
Close this search box.

Tamil Nadu BJP प्रमुख अन्नामलाई : DMK की विचारधारा हिटलर जैसी

सांसद डीएनवी सेंथिलकुमार के ‘गौमूत्र’ अपमान को लेकर द्रमुक पर तीखा हमला करते हुए, तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने गुरुवार को पार्टी के “सिद्धांत” की तुलना दिवंगत नाजी नेता एडॉल्फ हिटलर से की। उन्होंने पार्टी को राज्य से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। अन्नामलाई ने बताया, “वह (सेंथिलकुमार) बार-बार अपराधी है। डीएमके का सिद्धांत हिटलर के सिद्धांत के समान है। इस सिद्धांत को शुरुआत में ही खत्म करना होगा। राजनीतिक रूप से, डीएमके को तमिलनाडु से बाहर कर देना चाहिए।

  • भारत को गलत तरीके से देखने” का परिणाम
  • भाजपा की ताकत मुख्य रूप से हिंदी भाषी राज्यों
  • अर्थ भेजने के लिए माफी

भारत को गलत तरीके से देखने” का परिणाम

उन्होंने कहा कि सेंथिलकुमार की टिप्पणी “भारत को गलत तरीके से देखने” का परिणाम थी।अगर ऐसे शब्द गलती से कहे गए हैं, तो माफी स्वीकार की जा सकती है, लेकिन अगर ये शब्द गहरी असुरक्षा की भावना के कारण कहे गए हैं, तो कोई भी माफी स्वीकार नहीं करेगा। डीएमके सांसद द्वारा कहे गए शब्द बहुत गहराई से आए हैं।” भारत को गलत तरीके से देखने की भावना; वे अपनी दोषपूर्ण विचारधारा की गहरी भावना से आए हैं।

भाजपा की ताकत मुख्य रूप से हिंदी भाषी राज्यों में

मंगलवार को, सेंथिलकुमार ने यह कहकर राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया कि चुनाव जीतने में भाजपा की ताकत मुख्य रूप से हिंदी भाषी राज्यों में है, इस दौरान उन्होंने अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इस देश के लोगों को यह सोचना चाहिए कि चुनाव जीतने की भाजपा की शक्ति मुख्य रूप से हिंदी भाषी राज्यों में निहित है, जिन्हें हम आम तौर पर … राज्य कहते हैं। आप दक्षिण भारत में नहीं आ सकते! आप देख सकते हैं कि चुनाव परिणामों में क्या हुआ सभी राज्य तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक। हम वहां बहुत मजबूत हैं। इसलिए अगर आपके पास इन सभी राज्यों को केंद्र शासित प्रदेश में बदलने का विकल्प है तो हमें आश्चर्य नहीं होगा ।

गलत अर्थ भेजने के लिए मैं माफी मांगता

द्रमुक सांसद ने निचले सदन में अपनी टिप्पणियों के लिए तुरंत माफी मांगते हुए कहा कि वह इस शब्द का इस्तेमाल किसी “इरादे” से नहीं कर रहे थे। उन्होंने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “हाल के पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजों पर टिप्पणी करते हुए, मैंने अनुचित तरीके से एक शब्द का इस्तेमाल किया है। किसी इरादे से उस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं, गलत अर्थ भेजने के लिए मैं माफी मांगता हूं। हालाँकि, भाजपा ने डीएमके सांसद पर अपना हमला जारी रखते हुए इंडिया ब्लॉक के सदस्यों पर माहौल खराब करने के लिए विभाजनकारी टिप्पणियाँ करने का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।