Bharat Jodo Yatra: यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने जम्मू कश्मीर पहुंचे दिग्विजय सिंह

देशभर में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जम्मू कश्मीर में पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से संबंधित तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को दो दिन की यात्रा पर यहां पहुंचे।

देशभर में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जम्मू कश्मीर में पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से संबंधित तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को दो दिन की यात्रा पर यहां पहुंचे।कांग्रेस के अनुसार, राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा जनवरी के तीसरे सप्ताह में जम्मू कश्मीर पहुंचेगी।
अंतिम चरण में जम्मू कश्मीर में आठ दिन बिताएंगे
कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई के मुख्य प्रवक्ता रविंदर शर्मा ने कहा कि पूर्व मंत्री योगेश साहनी समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने यात्रा से जुड़ी तैयारियों की देखरेख कर रहे राज्यसभा के पूर्व सदस्य सिंह की जम्मू हवाई अड्डे पर अगवानी की।उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे पर युवा कांग्रेस की प्रदेश इकाई के प्रमुख भानू छिब और सेवा दल के प्रमुख साहिल सिंह लंगेह भी मौजूद थे।राहुल सात सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा के अंतिम चरण में जम्मू कश्मीर में आठ दिन बिताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।