जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ के दौरान लश्कर का आतंकवादी हुआ ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में शनिवार सुबह मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़ा हुआ है

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में शनिवार सुबह मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़ा हुआ है। मारे गए आतंकी की पहचान कुलगाम के रहने वाले आबिद वानी के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि आतंकवादी के पास से एक एके 47 राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। 
01 एके 47 राइफल बरामद
मारे गए आतंकवादी की पहचान आबिद वानी पुत्र मोहम्मद रफीक वानी निवासी यारहोल बाबापोरा कुलगाम के रूप में हुई है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़ा था। आपत्तिजनक सामग्री, 01 एके 47 राइफल बरामद।जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बुधवार सुबह कुपवाड़ा जिले के पिचनाड माछिल इलाके के पास आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई।इस बीच, राजौरी के कंडी जंगल में एक और मुठभेड़ हुई, पीआरओ डिफेंस जम्मू ने आज कहा।पीआरओ डिफेंस जम्मू ने कहा कि आतंकवादियों के साथ संपर्क स्थापित किया गया है। 
जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़
भारतीय सेना ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद होने वाले पांच जवानों के नाम जारी किए।शहीद जवानों में लांस नायक रुचिन सिंह रावत, पैराट्रूपर सिद्धांत छेत्री, नाइक अरविंद कुमार, हवलदार नीलम सिंह और पैराट्रूपर प्रमोद नेगी शामिल हैं। अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी के कंडी इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान में कुल पांच सैनिकों की जान चली गई।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।