दिल्ली में 390 करोड़ रुपये के घोटाले पर राहुल ने मोदी पर साधा निशाना , कहा-मोदीजी की जन-धन लूट योजना - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

दिल्ली में 390 करोड़ रुपये के घोटाले पर राहुल ने मोदी पर साधा निशाना , कहा-मोदीजी की जन-धन लूट योजना

NULL

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को दिल्ली के एक जौहरी द्वारा कथित रूप से किए गए 390 करोड़ रुपये के घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया और कहा कि विजय माल्या और नीरव मोदी की तरह यह भी गायब हो गया, जबकि सरकार का ध्यान कहीं और था।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा इस सप्ताह तीन विभिन्न बैंकों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद एक जौहरी, एक व्यापारी और एक सरकारी मुलाजिम पर मामला दर्ज करने के बाद तीन नए बैंक घोटाले सामने आए हैं।

गुरुवार को सीबीआई ने हीरा निर्यात कंपनी ‘द्वारका दास सेठ इंटरनेशनल’ पर ‘ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स’ के साथ 389.85 करोड़ रुपये के कथित ऋण घोटाले के आरोप के बाद मामला दर्ज किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘मोदीजी की जन-धन लूट योजना के अंतर्गत एक और घोटाला! 390 करोड़ रुपये, इसमें दिल्ली का एक जौहरी शामिल है। बिल्कुल नीरव मोदी की तरह। फर्जी एलओयू।’  उन्होंने ‘हैशटैग मोदीरॉबइंडिया’ के साथ लिखा, ‘जाहिर है, माल्या और नीरव की तरह यह प्रमोटर भी गायब हो गया, जबकि सरकार का ध्यान दूसरी तरफ था।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़े पंजाब केसरी अख़बार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।