Facebook Live Case : फेसबुक लाइव के दौरान हत्या मामले में जांच करेगी ये क्राइम ब्रांच

Facebook Live Case

Facebook Live Case : फेसबुक लाइव (Facebook Live Case) के दौरान ठाकरे गुट के नेता की हत्या के मामले की जांच मुंबई अपराध शाखा को सौंपी गई। एक अधिकारी के अनुसार शिवसेना-उद्धव बालासाहेब ठाकरे (Shiv Sena-UBT) के नेता अभिषेक घोसालकर की फेसबुक लाइव के दौरान सनसनीखेज हत्याकांड की जांच मुंबई अपराध शाखा को सौंप दी गयी है।

Highlights

  • फेसबुक लाइव के दौरान हत्या मामले जांच शुरू
  • मामले की जांच मुंबई अपराध शाखा को सौंपी गई
  • फेसबुक लाइव के दौरान हत्या, विडियो वायरल

क्या है Facebook Live मामला

मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक पूर्व विधायक विनोद घोसालकर के बेटे और पूर्व पार्षद थे और विनोद को उद्धव ठाकरे का वफादार भी बताया जाता है। घटना बोरीवली की आईसी कॉलोनी में स्थित मौरिस नोरोन्हा के कार्यालय में बृहस्पतिवार शाम को हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हमलावर को सीधे तौर पर अभिषेक के पेट और कंधे में गोली मारते हुए देखा जा सकता है। उसके तुरंत बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

इन सवालों के जवाब ढूंढेगी अपराध शाखा

Facebook Live Case
Facebook Live Case

बता दें कि अपराध शाखा की जांच कई पहलुओं पर केंद्रित होगी, जिसमें नोरोन्हा को हथियार कैसे मिले और उसे हथियार किसने मुहैया कराये और घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में तो नहीं था और घोसालकर को जब गोली मारी गयी तो उस वक्त वहां मौजूद लोगों से पूछताछ भी शामिल है।

पूछताछ पर सामने आई ये बात

Facebook Live Case
Facebook Live Case

वही पुलिस ने इस मामले में बताया कि घोसालकर को चार गोलियां मारी गयीं। अपराध के लिए नोरोन्हा ने अवैध पिस्तौल का इस्तेमाल किया और घटना को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि फेसबुक लाइव यह स्पष्ट करने के लिए था कि वे बोरीवली में आईसी कॉलोनी क्षेत्र की बेहतरी के लिए अपने आपसी विवाद को खत्म करके दोनों एक साथ आए हैं।

मामले की जांच करेगी ये क्राइम ब्रांच

Facebook Live Case
Facebook Live Case

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार मामले की जांच देर रात मुंबई ( Mumbai) अपराध शाखा को सौंप दी गयी। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता और जांच के दायरे को देखते हुए यह निर्णय लिया गया। अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा की एक टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ अपराध स्थल का दौरा किया। बाद में जांच के सिलसिले में संयुक्त पुलिस आयुक्त (Crime) लखमी गौतम और पुलिस उपायुक्त (Crime) राज तिलक रोशन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि टीम ने जांच शुरू कर सबूत जुटाने की कोशिश में जुटी है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।