केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना , कहा - कांग्रेस राम के अस्तित्व पर सवाल उठाती है और उन्हें काल्पनिक बताती है - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना , कहा – कांग्रेस राम के अस्तित्व पर सवाल उठाती है और उन्हें काल्पनिक बताती है

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी सनातन को मिटाने की बात करके बाबा साहब डॉ. बीआर अंबेडकर के संविधान की आलोचना कर रहे हैं, क्योंकि संविधान सिखाता है कि किसी भी धर्म की आलोचना न करें।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी सनातन को मिटाने की बात करके बाबा साहब डॉ. बीआर अंबेडकर के संविधान की आलोचना कर रहे हैं, क्योंकि संविधान सिखाता है कि किसी भी धर्म की आलोचना न करें।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर निवाली में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कर रहे थे सभा को संबोधित 
आपको बता दे कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जिले के निवाली में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम के अस्तित्व पर सवाल उठाती है और उन्हें काल्पनिक बताती है और उसके सहयोगी सनातन को मिटाने की बात कर हिंदुओं पर सवाल उठाते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा करके वह असल में बाबा साहब के संविधान की आलोचना कर रहे हैं, क्योंकि संविधान सिखाता है कि किसी भी धर्म की आलोचना न करें।
कांग्रेस ने पहले भी बाबा साहब को अपमानित कर पार्टी से निकालने का काम किया – केंद्रीय मंत्री
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने पहले भी बाबा साहब को अपमानित कर पार्टी से निकालने का काम किया है. उन्होंने सवाल किया कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी इन मुद्दों पर कैसे चुप हैं. उन्होंने आगे कहा कि दरअसल कांग्रेस और उसके सहयोगियों के लिए ऐसे बयान देकर चुनाव में वोट पाना जरूरी है, जबकि बीजेपी के लिए सनातन धर्म की रक्षा करना जरूरी है.
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विभिन्न धार्मिक स्थलों का निर्माण किया गया और अयोध्या में राम मंदिर इसका अगला चरण है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश से सटे राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ दो लाख अपराध हुए जिसमें 34 हजार बलात्कार के मामले थे, लेकिन श्रीमती सोनिया गांधी या राहुल गांधी वहां नहीं पहुंचे. इसके विरुद्ध मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली लक्ष्मी और लाडली बहन जैसी योजनाएं शुरू कर अपना सम्मान बढ़ाया।
ठाकुर ने पीएम मोदी को भारत का मान-सम्मान उच्चतम स्तर पर पहुंचाने वाला नेता बताया
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जनता से कहा कि अगर राहुल गांधी यहां आएं तो उनसे मध्य प्रदेश में कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ते को लेकर सवाल जरूर पूछा जाना चाहिए. उन्होंने पीएम मोदी को भारत का मान-सम्मान उच्चतम स्तर पर पहुंचाने वाला नेता बताया और कहा कि दिल्ली संकल्प को जी-20 में अपनाया गया था और यह अब तक का सबसे सफल आयोजन था।
BJP ने ही देश को पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति दी
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने 2003 से पहले की सड़क, पानी और बिजली की स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि इसके विपरीत आज मध्य प्रदेश विकसित राज्यों में शामिल है. उन्होंने कहा कि अटल बिहारी सरकार ने पहली बार जनजातीय मंत्रालय शुरू किया और पीएम मोदी ने आदिवासी वीर योद्धाओं और वीरांगनाओं को सम्मान देने की परंपरा शुरू की. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने ही देश को पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति दी।
पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा देकर मात्रा राजनीति की – अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा देकर मात्रा राजनीति की, लेकिन प्रधानमंत्री श्री मोदी ने गरीबों का जीवन परिवर्तित कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने विभिन्न योजनाओं का पैसा सीधा हितग्राहियों के खाते में आरंभ किया और इसमें बिचौलियों के लिए कोई जगह नहीं बनी, जबकि कांग्रेस नेता व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने स्वीकार किया था कि वह एक रुपया भेजते हैं और जनता को 15 पैसा मिलता है।
पीएम मोदी ने 2024 तक हर ग्रामीण घर में पानी पहुंचाने का संकल्प लेने के साथ ही देश को ऐसी योजनाएं दी – अनुराग
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस विधायकों के कारण विकास अवरुद्ध हो गया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 2024 तक हर ग्रामीण घर में पानी पहुंचाने का संकल्प लेने के साथ ही देश को ऐसी योजनाएं दी हैं जिन्हें पीढ़ियां याद रखेंगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी का मतदाता विचार, विकास का मॉडल और व्यक्ति देखकर चुनता है. निवाली के बाद तीनों नेताओं ने पलसूद और सिलावद में भी रोड शो कर आमसभाओं को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।