PUNJAB : BSF, Punjab Police ने तरनतारन जिले से प्रतिबंधित दवाएं बरामद

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मंगलवार को पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में पंजाब के तरनतारन जिले के डल गांव के पास एक खेत से 300 ग्राम हेरोइन बरामद की। बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर. बयान के मुताबिक, 5 दिसंबर को सुबह करीब 05:48 बजे बीएसएफ ने तरनतारन जिले के गांव डल के पास एक संदिग्ध ड्रोन की गतिविधि को रोका। निर्धारित अभ्यास के अनुसार, बीएसएफ जवानों ने ड्रोन को रोकने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया दी।

  • नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया
  • ड्रोन को रोकने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया
  • डीजेआई मैट्रिस 300 आरटीके बरामद

 

पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त तलाशी अभियान

इसके अलावा, पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान, बीएसएफ जवानों ने एक खेत से हेरोइन (कुल वजन, लगभग 300 ग्राम) होने के संदेह में प्रतिबंधित वस्तु की 1 प्लास्टिक की बोतल (पीले चिपकने वाले टेप से लपेटी हुई और उससे जुड़ी एक अंगूठी) बरामद की। बयान में कहा गया है, गांव के पास का मैदान। 3 दिसंबर को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में पंजाब के अमृतसर जिले के कलसियान गांव में एक ड्रोन बरामद किया।

संयुक्त तलाशी अभियान शुरू

3 दिसंबर को गांव-कलसियां के खेती के खेत में एक ड्रोन की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, बीएसएफ और सीआई भिकीविंड, पंजाब पुलिस द्वारा गांव-कल्सियां, जिला अमृतसर में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इसके अलावा, बाद के तलाशी अभियान के दौरान, लगभग 02:35 बजे, सैनिकों ने एक ड्रोन/क्वाडकॉप्टर, एक डीजेआई मैट्रिस 300 आरटीके बरामद किया। बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से तस्करी की एक और नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।