Search
Close this search box.

Punjab News: राजा वडिंग ने करीबियों पर लिया एक्शन लिया तो Navjot Sidhu ने इस अंदाज़ में कसा तंज

Amarinder Singh Raja

लगातार पंजाब कांग्रेस में आपसी खींचतान बढ़ती जा रही है। बता दें नवजोत सिंह सिद्धू और प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग के बीच तरकार कम होने का नाम नहीं ले रही है। अभी दो दिन पहले ही राजा वडिंग की तरफ से सिद्धू के दो करीबी नेताओं को निलंबित कर दिया गया। वे वही नेता थे, जिन्होंने मोगा में नवजोत सिंह सिद्धू की रैली का आयोजन किया था। पार्टी लीक से हटकर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने पर दोनों नेताओं पर कार्रवाई की गई है।

  • कई दिनों से पंजाब कांग्रेस में बढ़ रही आपसी खींचतान
  • राजा वडिंग ने करीबियों पर लिया बड़ा एक्शन
  • नवजोत सिंह सिद्धू ने शायराना अंदाज में जवाब दिया

मुझे गिराने की कोशिश में हर शख्स बार-बार गिरा- सिद्धू

इस मामले को लेकर अब सिद्धू ने शायराना अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों का कोई मीनार गिरा पर, मुझे गिराने की कोशिश में हर शख्स बार-बार गिरा।

रैली में कांग्रेस के किसी नेता को आमंत्रण नहीं दिया गया

आपको बता दें मोगा में 21 जनवरी को नवजोत सिंह सिद्धू ने एक रैली को संबोधित किया था। रैली के आयोजक महेश इंद्र सिंह और उनके बेटे धर्मपाल सिंह थे। मोगा में रैली को लेकर अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने पार्टी से इसकी शिकायत की थी, जिसमें कहा गया था कि मोगा में की गई रैली में कांग्रेस के किसी नेता को आमंत्रण नहीं दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने रैली में लगे पोस्टर में अपनी फोटो न होने पर भी आपत्ति जताई।जिसके बाद राजा वडिंग ने कार्रवाई करते हुए इस रैली के आयोजनकर्त्ता पूर्व विधायक महेश इंद्र सिंह और उनके बेटे धर्मपाल सिंह को निलंबित कर दिया।

Navjot Singh Sidhu

किसी भी नेता को बक्शा नहीं जाएगा- राजा वडिंग

दरअसल, राजा वडिंग की ओर से पार्टी से निलंबित किए जाने पर महेश इंद्र सिंह का कहना है कि रैली जब नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से की गई तो हाईकमान उनसे कोई जवाब क्यों नहीं मांगता। उनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं करता। वहीं राजा वडिंग की तरफ से कहा गया कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने पर किसी भी नेता को बक्शा नहीं जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।